बिहार

bihar

By

Published : Jun 22, 2020, 5:20 AM IST

ETV Bharat / state

वर्चुअल रैली के जरिए राजीव प्रताप रूडी ने अमरपुर में भरी हुंकार, बोले- इस बार भी बनेगी NDA की सरकार

अमरपुर विधानसभा के लिए पूर्व केंद्रीय मंत्री सह छपरा के सांसद राजीव प्रताप रूडी ने वर्चुअल रैली को संबोधित किया. रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि इस बार भी एनडीए की सरकार बनेगी.

बांका
बांका

बांका: कोरोना मोहमारी के बीच बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर सुगबुगाहट तेज हो गई है. भाजपा की ओर से भागलपुर प्रमंडल में पहला वर्चुअल रैली अमरपुर विधानसभा क्षेत्र में हुआ. वर्चुअल रैली का आगाज अमरपुर विधानसभा क्षेत्र के पूर्व प्रत्याशी डॉ. की अगुवाई में दीप प्रज्वलन के साथ हुआ.

कार्यक्रम में प्रदेश संगठन मंत्री बेबी चंकी, भाजपा जिलाध्यक्ष विकास सिंह सहित अन्य कार्यकर्ता शामिल हुए. वर्चुअल रैली में अमरपुर विधानसभा क्षेत्र के शक्ति केंद्र प्रभारी से लेकर बूथ स्तर तक के कार्यकर्ता एकत्रित हुए थे.

विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं को किया संबोधित
मौके पर भाजपा के पूर्व प्रत्याशी प्रत्याशी डॉ. मृणाल शेखर ने बताया इस वर्चुअल रैली में पूर्व केंद्रीय मंत्री सह छपरा के सांसद राजीव प्रताप रूडी ने अमरपुर विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि बिहार में एक बार फिर एनडीए की सरकार बनना तय है. उन्होंने देश की वर्तमान स्थिति से लेकर भाजपा के योगदान पर चर्चा की.

वर्चुअल रैली के जरिए कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए राजीव प्रताप रूडी

'भाजपा ने व्यक्ति से बड़ा दल'
उन्होंने कहा कि हमारे संगठन में व्यक्ति से बड़ा दल है और दल से बड़ा देश है. हमारा ख्वाब सिर्फ सत्ता में आना नहीं है. बल्कि जनहित के मुद्दों को आगे लेकर बढ़ना है. लोगों में विश्वास जगाना है कि हम सबका साथ सबका विकास और सबका विश्वास के लिए काम करते हैं. उन्होंने चीन के द्वारा की गई हरकत पर भी चर्चा की और कहा कि भारतीय जवानों ने माकूल जवाब देने का काम किया है.

'राष्ट्रवादी सोच के साथ जनहित के लिए करते हैं काम'
भाजपा नेता डॉ. मृणाल शेखर ने कहा कि भागलपुर प्रमंडल में पहला वर्चुअल रैली बांका के अमरपुर विधानसभा क्षेत्र में होने की वजह से यहां के युवाओं में नया जोश पैदा हुआ है. चुनावी शंखनाद तो हो चुका है. लेकिन चुनाव प्रचार का तरीका बदल चुका है.

ईटीवी भारत की रिपोर्ट

'जनता के लिए करेंगे काम'
इस कोरोना काल में सोशल डिस्टेंसिंग से लेकर अन्य सावधानियां बरतनी होग. हम राष्ट्रवादी सोच के साथ जनहित में काम करते हैं. जनता की उम्मीदों पर खरा उतरने के लिए काम करेंगे. अमरपुर के युवा गांव-गांव जाकर संगठन का विस्तार करेंगे. साथ ही अमरपुर के लोगों के ख्वाब को पूरा करने की दिशा में भी काम करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details