बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बांका: ग्रामीणों ने चोर को रंगेहाथों दबोचा, दूसरा साथी फरार

बांका के धोरैया में ग्रामीणों ने चोरी कर रहे युवक को पकड़ा और पुलिस के हवाले कर दिया. जबकि दूसरा चोर मौके से फरार होने में कामयाब हो गया.

By

Published : Nov 2, 2020, 11:03 PM IST

Breaking News

बांका (धोरैया):बिहार में चुनावी माहौल है. लेकिन चोरी की वारदात थमने का नाम नहीं ले रहा है. जिले के धोरैया थाना क्षेत्र के लौगांय पंचायत के चांदपुर गांव में रविवार देर रात एक घर में चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया. तभी चोरी करके भाग रहे युवक को घरवालों ने पकड़ लिया और उसे पुलिस के हवाले कर दिया. जबकि दूसरा सहयोगी चोर चोरी के समान के साथ भाग निकलने में सफल हो गया.

इस बाबत लोगांय चांदपुर गांव निवासी गृहस्वामी दीनानाथ मंडल ने गांव के ही सोनू कुमार और पिंटू कुमार पर प्राथमिकी दर्ज कराई है. दर्ज प्राथमिकी में गृहस्वामी ने बताया कि उक्त दोनों युवक रात में छत के सहारे घर में घुसकर 85 हजार नकद और सोने का चैन, नथिया, मंगटीका, हाथ का कंगन, तीन जोड़ा पायल आदि सामान घर से चुरा ले गए. उन्होंने सामान गिरने की आवाज सुन जब नींद खुली तो देखा दो युवक सामान के साथ घर से भाग रहा है. तब उस दौरान एक हमारी पकड़ में आ गया. लेकिन दूसरा चोरी का सामान लेकर भागने में सफल रहा.

जांच में जुटी पुलिस
बता दें कि इस मामले में पुलिस जांच कर रही है. थानाध्यक्ष महेश्वर प्रसाद राय ने बताया कि गिरफ्तार युवक से गहन पूछताछ करने के साथ उसके निशानदेही पर दूसरे साथी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है. उन्होंने कहा कि जल्द ही दूसरे चोर की गिरफ्तारी हो जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details