बिहार

bihar

बांकाः कोरोना मरीज मिलने के बाद 200 मीटर के दायरे को किया गया सील

By

Published : Jun 13, 2020, 9:01 PM IST

रजौन प्रखंड में गुरुवार को एक कोरोना मरीज मिला था. लिहाजा संक्रमण के खतरे को देखते हुए शनिवार को उसके गांव को सील कर दिया गया है.

बांका
बांका

बांकाः जिले के रजौन प्रखंड क्षेत्र में गुरुवार को एक युवक की कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. जिसके बाद उसे बांका के लकड़ीकोला स्थित आइसोलेशन सेंटर में भर्ती कराया गया. जहां डॉक्टरों की देखरेख में उसका इलाज किया जा रहा है. गांव में संक्रमण के खतरे को देखते हुए शनिवार को उसके घर से 200 मीटर के दायरे को सील किया गया है.

पुलिस बल की तैनाती
पुलिस और मेडिकल टीम गांव पहुंचकर बांस और बल्ले के सहारे आसपास की गलियों को सील कर दिया है. स्थानीय लोगों से घरों में रहने और सतर्कता बरतने की अपील की गई. मौके पर पुलिस बल की भी तैनाती की गई है.

200 मीटर का दायरा सील
सीओ नीलेश चौरसिया ने बताया कि युवक को 6 जून को रजौन स्थित क्वॉरेंटाइन सेंटर से घर भेज दिया गया था और होम क्वारंटीन रहने की सलाह दी थी. इसी क्रम में उसकी तबीयत बिगड़ी तो उसके सैंपल को जांच के लिए भेजा गया. गुरुवार को उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. जिसके बाद उसे आइसोलेशन सेंटर में भर्ती कराया गया है. वहीं, संक्रमण के खतरे को देख हुए शनिवार को उसके घर से 200 मीटर के दायरे को सील किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details