बिहार

bihar

इंटरमीडिएट एग्जाम: 20 मिनट देरी से पहुंचने पर नहीं मिला प्रवेश, परीक्षा केंद्र पर जबरदस्त हंगामा

By

Published : Feb 11, 2020, 3:23 PM IST

महंत अयोध्या दास चंद्रशेखर प्रसाद डिग्री कॉलेज ढाकामोड़ केंद्र पर 20 मिनट देरी से पहुंची इंटर परीक्षा दे रही दो छात्राओं को प्रवेश नहीं करने दिया गया. इसको लेकर आक्रोशित लोगों ने जबरदस्त हंगामा किया.

inter examination
inter examination

बांका: जिले के 24 केंद्रों पर इंटर की परीक्षा आयोजित की जा रही है. सभी केंद्रों पर परीक्षार्थियों को निर्धारित समय पर आने को कहा गया है. इसके बावजूद परीक्षार्थी केंद्रों पर लेट से पहुंच रहे हैं. मंगलवार को इंटर परीक्षा की प्रथम पाली के दौरान महंत अयोध्या दास चंद्रशेखर प्रसाद डिग्री कॉलेज ढाकामोड़ में दो छात्राएं लेट से पहुंची.

देखें वीडियो

परीक्षा केंद्र पर जबरदस्त हंगामा
इन्हें प्रवेश की अनुमति नहीं मिलने पर अभिभावकों ने जबरदस्त हंगामा किया. छात्रों और अभिभावकों ने सड़क जाम कर दी. मौके पर पुलिस को कड़ी मशक्कत करनी पड़ी. काफी समझाने के बाद मामला शांत हुआ और परीक्षा शुरू हो पाई.

सड़क जाम को बताया देरी की वजह
इंटर परीक्षा की प्रथम पाली के दौरान छात्राओं को केंद्र के अंदर 9:20 बजे तक प्रवेश दिया जाता है. जबकि परीक्षा 9:45 बजे से शुरू होती है. सभी परीक्षा केंद्रों पर इसका सख्ती से पालन किया जा रहा है. मंगलवार को महंत अयोध्या दास चंद्रशेखर प्रसाद डिग्री कॉलेज ढाकामोड़ में दो छात्राएं 20 मिनट देरी से केंद्र पर पहुंची. यहां उन्हें केंद्र के अंदर प्रवेश करने नहीं दिया गया, जिसके बाद हंगामा खड़ा हो गया. छात्राओं ने बताया कि सड़क जाम रहने की वजह से लेट हुई हैं.

अतिरिक्त पुलिस जवानों की तैनाती
एसडीपीओ दिनेश चंद श्रीवास्तव ने बताया कि महंत कॉलेज ढाकामोड़ में हंगामे को शांत करवा दिया गया है. आगे भी कोई घटना न हो इसके लिए अतिरिक्त पुलिस जवानों की तैनाती की गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details