बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बांका: अज्ञात अपराधियों ने ड्राइवर और खलासी को किया जख्मी, 81 हजार की लूट

बांका में अमरपुर थाना अंतर्गत अज्ञात अपराधियों ने एक ट्रक के चालक और खलासी के साथ मारपीट कर जख्मी कर दिया. साथ ही उसके 81,400 रुपये लूट कर फरार भी हो गया. शिकायत मिलने के बाद पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

By

Published : Jul 2, 2020, 3:44 PM IST

Banka
Banka

बांका (अमरपुर): जिले के अमरपुर थानाक्षेत्र के पुरनचक गांव में अज्ञात अपराधियों ने एक ट्रक चालक और उसके खलासी को मारपीट कर जख्मी कर दिया है. साथ ही ट्रक चालक से 81 हजार चार सौ रुपया भी छीन लिया. अपराधियों ने गांव के एक आम बागीचे के समीप ही इस घटना को अंजाम दिया है.

दरअसल, ट्रक चालक उदय कुमार और खलासी नितेश कुमार मंगलवार की रात्रि बालू लेकर जा रहे थे. इसी बीच रात के समय रास्ते में ट्रक खड़ी कर चालक और खलासी अपने गांव जा रहे थे. रास्ते में अज्ञात अपराधियों उसने मारपीट कर लूटपाट की. जिसका विरोध करने पर चालक और खलासी को पीट-पीट कर जख्मी कर दिया.

स्थानीय रेफरल अस्पताल में किया गया प्राथमिक उपचार

जख्मी चालक उदय कुमार यादव और खलासी नितेश कुमार यादव का प्राथमिक उपचार स्थानीय रेफरल अस्पताल में किया गया. मामले को लेकर ट्रक चालक उदय कुमार ने बताया कि अपने ट्रक BR10GB 0429 में बालू लोड करते हुए कुर्सेला गया था.

नशे में धूत्त थे अपराधी

जहां से मंगलवार की रात्रि बालू की बिक्री कर वापस अमरपुर आकर खेमीचक गांव स्थित पेट्रोल पंप पर ट्रक खड़ी कर अपने गांव जा रहा था. तभी आम के बगीचे के समीप पुरनचक गांव के भोला यादव, टिंकू यादव, पिंटू यादव, भवेश यादव, मुरारी यादव, पंकज यादव समेत पांच-छह अज्ञात लोगों ने नशे में धूत्त होकर रास्ता रोक लिया. मारपीट करते हुए बालू बिक्री का 81 हजार चार सौ रूपये छिनकर फरार हो.

एक सप्ताह पूर्व भी हुई थी इस तरह की घटना

मामले को लेकर जख्मी ने थाने में लिखित आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है. इससे पहले भी एक सप्ताह पूर्व सुलतानपुर मोड़ के समीप कुछ युवकों ने ट्रक चालक से लूटपाट की घटना को अंजाम दिया था. थानाध्यक्ष कुमार सन्नी ने बताया कि आवेदक के दिए आवेदन पर अनुसंधान किया जा रहा है. पकड़े जाने पर दोषियों पर कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details