बिहार

bihar

बांका: अनियंत्रित ट्रैक्टर ने युवक को रौंदा, अस्पताल ले जाने के दौरान मौत

By

Published : Dec 25, 2019, 12:35 PM IST

घटना की सूचना मिलते ही अमरपुर थानाध्यक्ष कुमार सन्नी पुलिस जवानों के साथ रेफरल अस्पताल पहुंचे. जहां उन्होंने परिजनों से पूछताछ की. उसके बाद शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल बांका भेज दिया.

banka
अनियंत्रित ट्रैक्टर ने रौंदा

बांका: जिले के अमरपुर मुख्य मार्ग में मकद्दुमा पुल के पास अनियंत्रित ट्रैक्टर ने एक व्यक्ति को रौंद दिया, जिससे उसकी मौत हो गई. मृतक की पहचान महगामा गांव निवासी मो. निहाल के रूप में हुई है. वहीं, घटना की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया.

अनियंत्रित ट्रैक्टर ने रौंदा
बताया जाता है कि मो. निहाल मकदुम्मा बाजार स्थित कैलू के वेल्डिंग दुकान में मजदूरी का काम करता था. रोजाना की तरह काम खत्म कर रात को साइकिल से घर लौट रहा था. तभी अचानक मकद्दुमा पुल के पास अनियंत्रित बालू लदे ट्रैक्टर ने रौंदा दिया. जिसमें वो गंभीर रूप से जख्मी हो गया. आनन फानन में स्थानीय घायल को इलाज के निजी अस्पताल लेकर गए. लेकिन वहां के डॅाक्टर ने घायल को अमरपुर रेफरल अस्पताल रेफर कर दिया. जहां डॉ. पंकज कुमार ने मो. निहाल को मृत घोषित कर दिया.

अनियंत्रित ट्रैक्टर ने एक व्यक्ति को रौंद दिया

स्थानीयों ने दी परिजनों को सूचना
मृतक मो. निहाल की पत्नी अंजुम ने बताया कि उसका पति मकद्दुमा बाजार स्थित कैलू के वेल्डिंग दुकान में काम करता था. वो काम खत्म कर घर वापस आ जाता था. लेकिन स्थानीय लोगों ने सूचना दी कि मो. निहाल का एक्सीडेंट हो गया है. इसके बाद हम अस्पताल पहुंचे तो डॅाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया था.

जांच में जुटी पुलिस
घटना की सूचना मिलते ही अमरपुर थानाध्यक्ष कुमार सन्नी पुलिस जवानों के साथ रेफरल अस्पताल पहुंचे. जहां उन्होंने परिजनों से पूछताछ की. उसके बाद शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल बांका भेज दिया. थानाध्यक्ष कुमार सन्नी ने बताया कि परिजनों के बयान के आधार पर एफआईआर दर्ज कर लिया गया है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details