बिहार

bihar

By

Published : Feb 1, 2020, 5:24 PM IST

ETV Bharat / state

बांका: छिनतई की कोशिश करने वाले दो युवक गिरफ्तार, भेजा गया जेल

चांदन थानाध्यक्ष नीरज तिवारी ने बताया कि रूपक राय की लिखित शिकायत पर तीन आरोपियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर दोनों आरोपी को जेल भेज दिया गया है. फरार आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

छिनतई
छिनतई

बांका:जिले में चांदन थाना क्षेत्र के बियाही मोड़ के पास बाइक सवार से छीनतई करने की कोशिश करने वाले दो युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. जबकि एक भागने में सफल रहा. चांदन थानाध्यक्ष नीरज तिवारी ने बताया कि गिरफ्तार युवकों की पहचान जसीडीह थाना क्षेत्र के कुमैठा निवासी प्यारे तांती और रोहिणी नावाडीह निवासी कुलदीप यादव के रूप में हुई है. जबकि फरार युवक देवघर के बंधा निवासी काजल कुमार है. बाइक सवार रूपेश राय के आवेदन के आधार पर तीन के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गयी.

देवघर से लौट रहे थे चांदन
सूचना के अनुसार, चांदन प्रखंड के बिरनिया पंचायत के गोपीडीह निवासी रूपक राय दिल्ली से जसीडीह उतर कर अपने चचेरे भाई रामशरण राय के साथ बाइक से चांदन लौट रहे थे. बियाही मोड़ से आगे बढ़ते ही पीछे से आ रहे बाइक सवार तीन युवकों ने बैग छिनने का प्रयास किया और तेज गति से चांदन की तरफ भाग निकले. रूपक राय ने बताया कि बैग में 50 हजार नगद और कपड़े के साथ कुछ अन्य सामान थे.

रूपक राय, पीड़ित

पुलिस की घटना की दी गई जानकारी
रूपक राय ने बताया कि रामशरण राय ने घटना की सूचना चांदन थाना को दी है. चांदन-देवघर मुख्य सड़क मार्ग के उच्च विद्यालय के सामने गश्ती कर रहे पुलिस ने बाइक सहित दो आरोपियों को पकड़ लिया. जबकि एक आरोपी भीड़ का फायदा उठाकर भाग निकला.

देखें पूरी रिपोर्ट

दो आरोपी को भेजा गया जेल
चांदन थानाध्यक्ष नीरज तिवारी ने बताया कि रूपक राय की लिखित शिकायत पर तीन आरोपियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर दोनों आरोपी को जेल भेज दिया गया है. फरार आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details