बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बांका: सीमेंट लदे ट्रक से 145 कार्टन शराब बरामद, दो तस्करों की गिरफ्तारी

बौंसी थाना क्षेत्र के श्यामबाजार के पास से ट्रक में सीमेंट के नीचे छिपाकर लाई जा रही 145 कार्टन विदेशी शराब बरामद किया गया है. इस दौरान 2 तस्कर की भी गिरफ्तारी की गई है.

By

Published : May 26, 2021, 3:35 PM IST

तस्कर गिरफ्तार
तस्कर गिरफ्तार

बांका: शराब तस्करी रोकना उत्पाद विभाग के साथ-साथ पुलिस के लिए लगातार चुनौती बनी हुई है. शराब तस्करों पर लगातार दबिश के बाद भी यह धंधा बड़े पैमाने पर फल-फूल रहा है. वहीं बौंसी थाना क्षेत्र के श्यामबाजार के पास से शराब बरामद की गई है. जहां ट्रक में सीमेंट के बोरे के नीचे छिपाकर लाई जा रही 145 कार्टन शराब को उत्पाद विभाग की टीम ने जब्त कर 2 तस्कर को मौके से गिरफ्तार किया है.

इसे भी पढ़ें:पटना: स्कॉर्पियो और बाइक से भारी मात्रा में शराब बरामद, तस्कर फरार

सीमेंट की बोरी के नीचे छिपाकर लाई जा रही थी शराब
उत्पाद अधीक्षक अरुण कुमार मिश्रा ने बताया कि गुप्त सूचना मिली की झारखंड से अवैध शराब की खेप बौंसी के रास्ते से ले जाई जा रही है. अवर निरीक्षक प्रभात कुमार झा के नेतृत्व में टीम गठित कर बौंसी थाना क्षेत्र के श्यामबाजार के पास वाहनों की जांच शुरू कर दी गई. इसी दौरान एक ट्रक को उत्पाद विभाग की टीम जांच के लिए रोका ही था, लेकिन तस्कर वाहन को छोड़कर भागने लगा. हालांकि तस्कर को दौड़ाकर पकड़ लिया गया. वहीं जब ट्रक की तलाशी ली गई तो सीमेंट की बोरी के नीचे से विभिन्न विदेशी ब्रांड के 145 कार्टन यानी 3 हजार 480 बोतल विदेशी शराब बरामद हुआ.

ये भी पढ़ें:भाजपा पूर्व जिलाध्यक्ष के बोर्ड लगी कार से 15 कार्टन शराब बरामद, 2 गिरफ्तार

दो शराब तस्कर को किया गया गिरफ्तार
उत्पाद अधीक्षक ने बताया कि शराब की खेप वाहन में सीमेंट की बोरी के नीचे बने छिपाकर धनबाद से भागलपुर ले जाया जा रहा था. गिरफ्तार तस्कर का नाम धनबाद के निरशा विजयपुर निवासी गोपाल राय और धनबाद के ही पूर्वी टुंडी के फलकत्ता निवासी दारा सिंह है. दोनों के विरुद्ध उत्पाद अधिनियम के तहत मामला दर्ज करते हुए जेल भेज दिया गया है. जबकि वाहन मालिक के खिलाफ भी प्राथमिकी दर्ज कराई जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details