बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बांका: 150 बोतल देसी शराब के साथ दो कारोबारी भाई गिरफ्तार, झारखंड से लाई जा रही थी खेप

कुर्मा चौक के पास से पुलिस ने कड़ा कार्रवाई करते हुए दो तस्करों को गिरफ्तार किया है. साथ ही इनके पास से 150 बोतल देसी शराब भी जब्त किया गया है. बता दें कि दोनों तस्कर सगे भाई हैं.

By

Published : May 18, 2021, 11:01 PM IST

तस्कर गिरफ्तार
तस्कर गिरफ्तार

बांका:पुलिस को एक बड़ा कामयाबी हाथ लगी है. पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर दो तस्कर को गिरफ्तार किया है. ये तस्कर झारखंड से शराब लेकर अलग-अलग बाइक से फत्तूचक-कुर्मा के रास्ते धोरैया की और जा रहे थे. जिनके पास से 150 बोतल शराब जब्तकिया गया है. बता दें कि ये दोनों तस्कर भाई है.

इसे भी पढ़ें:बेतिया: पुलिस ने जब्त किए 135 बोतल अंग्रेजी शराब, आरोपी मौके से फरार

शराब बरामद
थानाध्यक्ष महेश्वर प्रसाद राय ने बताया कि गुप्त सूचना प्राप्त हुई थी कि झारखंड से शराब लेकर दो युवक अलग-अलग बाइक से धोरैया की तरफ जा रहे है. सूचना के आधार कार्रवाई करते हुए पुलिस बलों के साथ कुर्मा चौक के पास बाइक आने का इंतजार किया गया. बाइक के आते ही पुलिस बलों ने दोनों बाइक चालक को धर दबोचा. वहीं बाइक की तलाशी लेने पर दोनों बाइक से 300 एमएल का कुल 150 बोतल देसी शराब बरामद किया गया.

ये भी पढ़ें:कैमूर में 2208 बोतल शराब के साथ तस्कर गिरफ्तार

दोनों को भेजा गया जेल
थानाध्यक्ष महेश्वर प्रसाद राय ने बताया कि गिरफ्तार शराब कारोबारी रजौन थाना क्षेत्र के राजावर गांव निवासी रामेश्वर राम का पुत्र खोखा राम और मुन्ना राम है. दोनों को गिरफ्तार करने के उपरांत कोविड-19 टेस्ट करायए जाने के बाद न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details