बिहार

bihar

बांका: कोरोना से दो और मरीजों की गई जान, नियमों के उल्लंघन पर दो दुकानें सील

By

Published : May 1, 2021, 10:32 PM IST

जिले में कोरोना संक्रमण के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं. वहीं, दो लोगों की मौत कोरोना से हो गई. बढ़ते कोरोना संक्रमण को देखते हुए जिला प्रशासन ने सख्ती बढ़ाना शुरू कर दिया है.

बांका
बांका

बांका: जिले में कोरोना संक्रमणका मामला लगातार बढ़ते जा रहा है. आज भी दो लोगों की मौत कोरोना से हो गई है. कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच जिला प्रशासन ने भी सख्ती बरतना शुरू कर दिया है. कोरोना गाइडलाइन का कड़ाई से पालन कराने के लिए एसडीएम मनोज कुंजर चौधरी, एसडीपीओ दिनेश चंद्र श्रीवास्तव, नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी सुमित्रा नंदन सहित अन्य अधिकारी ने बाजार का औचक निरीक्षण किया. निरीक्षण के क्रम में एसडीएम ने दो दुकानदारों पर कार्रवाई करते हुए सील कर दिया.

यह भी पढ़ें: प्रवासियों की नहीं हुई कोरोना जांच इसलिए गांव में फैला संक्रमण, गया के ग्रामीण इलाकों में दहशत


कोरोना के बढ़ते मामले चिंता का विषय
एसडीएम मनोज कुमार चौधरी ने बताया कि जिले में लगातार कोरोना संक्रमण का मामला बढ़ता जा रहा है. जिला प्रशासन इसको लेकर चिंतित है कि रोजाना मामले बढ़ रहे हैं. जिला प्रशासन की यही मंशा है कि लोग जागरूक रहें. कोरोना के रोकथाम को लेकर जो भी उपाय है उसका अनुपालन ठीक तरीके से करें. जिला प्रशासन की ओर से दुकान खोलने और बंद करने का जो समय निर्धारित किया है. उसका अनुपालन सभी करें.

दो दुकानें सील
एसडीएम मनोज कुमार चौधरी ने बताया कि सरकारी गाइडलाइन का सभी को हरहाल में पालन करना होगा. इसी को लेकर बाजार का औचक निरीक्षण किया गया. जिसमें दो दुकानदार कोरोना गाइडलाइन का उल्लंघन करते पकड़े गए. दुकानदार न तो मास्क लगाए थे और न ही सोशल डिस्टेनसिंग का ख्याल रखा गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details