बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बांका में देसी और विदेशी शराब समेत दो तस्कर गिरफ्तार

उत्पाद विभाग और पुलिस ने छापेमारी कर देसी और विदेशी शराब के साथ दो तस्करों को गिरफ्तार किया है. हालांकि एक तस्कर फरार हो गया.

By

Published : Mar 29, 2021, 12:31 PM IST

two liquor smuggler arrested during Holi in banka
two liquor smuggler arrested during Holi in banka

बांका:जिले में लोग धूमधाम से होली का त्योहार मना रहे हैं. वहीं, शराब तस्कर शराब की डिलीवरी करने में व्यस्त हैं. लेकिन पुलिस और उत्पाद विभाग भी काफी सजग है. उत्पाद विभाग की टीम ने दो अलग-अलग ठिकानों पर छापेमारी कर शराब की डिलीवरी करने जा रहे दो तस्करों को गिरफ्तार किया है.

ये भी पढ़ें- होली मुबारक : राष्ट्रपति कोविंद और पीएम मोदी समेत देश-विदेश के नेताओं ने दी शुभकामनाएं

हालांकि इस दौरान एक तस्कर फरार हो गया. उत्पाद विभाग ने 18 बोतल विदेशी और 126 बोतल देसी शराब की बरामदगी की है. साथ ही 22 लीटर देसी महुआ शराब भी बरामद हुआ.

बांका उत्पाद अधीक्षक कार्यालय

शराब के साथ बाइक जब्त
उत्पाद अधीक्षक अरुण कुमार मिश्रा ने बताया कि छापेमारी के दौरान बौंसी थाना क्षेत्र के कोराबांक निवासी शिवलाल हांसदा को गिरफ्तार करते हुए बाइक जब्त कर लिया गया. वहीं, एक अन्य तस्कर उत्पाद विभाग की टीम को देख बाइक छोड़कर जंगल में फरार हो गया.

खेत से शराब बरामद

जब्त बाइक
इसके अलावा अरुण कुमार मिश्रा ने बताया कि रजौन थाना क्षेत्र में गुप्त सूचना के आधार पर की गई कार्रवाई में देसी शराब की खेप बरामद हुई है. ये छापेमारी अवर निरीक्षक प्रमोद कुमार मंडल के नेतृत्व में की गई. वहीं रजौन थाना क्षेत्र के विजयकांत कुमार और गौतम मंडल को 126 बोतल देसी शराब के साथ गिरफ्तार किया गया है. शराब को गांव से एक किलोमीटर की दूरी पर एक खेत में छिपा कर रखी गई थी.

न्यायिक हिरासत में भेजने की कार्रवाई
पुलिस इन शराब कारोबारी के खिलाफ उत्पाद अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया है. वहीं, इन सभी को न्यायिक हिरासत में जेल भेजने की कार्रवाई की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details