बिहार

bihar

ETV Bharat / state

गोलियों की तड़तड़ाहट से दहला बांका, रास्ता विवाद को लेकर दर्जनों राउंड फायरिंग

स्थानीय मो. अजीम ने बताया कि चार दिन पहले मजलिशपुर के युवाओं ने खेत में चर रही बकरी को पकड़ लिया था. इसके बाद नवटोलिया गांव के लोगों ने रास्ता रोक दिया जिसे लेकर शुक्रवार को दोनों पक्षों की ओर से गोलीबारी की गई.

By

Published : Jun 19, 2020, 9:07 PM IST

बांका
बांका

बांका:जिले में अपराधिक घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं. शुक्रवार की सुबह एक बार फिर बांका बम और गोलियों की तड़तड़ाहट से थर्रा उठा. जानकारी के मुताबिक टाउन थाना क्षेत्र के मजलिशपुर और नवटोलिया गांव के बीच रास्ता विवाद को लेकर दर्जनों राउंड से अधिक गोलियां और बम पटके गए. गोलीबारी की घटना में दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल भर्ती कराया गया है.

घटनास्थल पर जुटी भीड़

स्थानीय सूचना पर एसडीएम मनोज कुमार चौधरी, एडिशनल एसडीएम संतोष कुमार और एसडीपीओ दिनेश चंद्र श्रीवास्तव पुलिस दल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर छानबीन में जुट गए. स्थानीय मो. अजीम ने बताया कि चार दिन पहले मजलिशपुर के युवाओं ने खेत में चर रही बकरी को पकड़ लिया था. जिसे चार दिन के बाद छोड़ा गया. जिसे लेकर दोनों गांव के बीच तनाव उत्पन्न हो गया. इसके बाद नवटोलिया के ग्रामीणों ने रास्ता तक रोक दिया गया.

ईटीवी भारत की रिपोर्ट

'दोनों गांवों के बीच तनाव का माहौल'
मो. अजीम ने आगे बताया कि मजलिशपुर गांव अवैध बालू के कारोबार को लेकर पहले से बदनाम है. रास्ता रोके जाने के बाद अवैध बालू का खेल और डंपिंग कब्रिस्तान के पास होने लगा. इसका विरोध करने पर मामला इतना बढ़ा कि शुक्रवार की सुबह दोनों गांवों के बीच दर्जनों राउंड गोलियां और बम पटके गए. घटना में 2 लोग घायल बताए जा रहे हैं. फिलहाल दोनों गांवों के बीच तनाव का माहौल है.

जांच में जुटी पुलिस

'गांव में कैंप कर रही है पुलिस'
एसडीएम मनोज कुमार चौधरी ने बताया कि कुछ दिन पहले भी दोनों गांव के बीच हिंसक झड़प हुई थी. जिसमें दोनों गांवों ने समझौता कर लिया था. आज फिर मामूली विवाद को लेकर गोलीबारी की घटना हुई है. जिसमें दो लोग घायल हुए हैं. घटना में संलिप्त लोगों की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी की जा रही है. साथ ही उन्होंने कहा कि दोषियों के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की जाएगी. दोनों गांवों के बीच तनाव को देखते हुए फिलहाल पुलिस गांव में कैंप कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details