बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बांका: नहाने के दौरान नदी में डूबने से दो बच्चों की मौत, गांव में मातम

बांका के धोरैया में दो बच्चे डूब गए. बताया जाता है कि दोनों बच्चे पोखर में नहाने गए थे. तभी वे हादसे का शिकार हो गए.

By

Published : Oct 16, 2020, 3:22 PM IST

बांका
बांका

बांका(धोरैया):जिले में नहाने के दौरान दो बच्चे पोखर में डूब गए. मामला धोरैया के चलना पंचायत के चंद्रपुरा गांव का है. जानकारी के मुताबिक बच्चे ईदगाह के पास कैथा पोखर में स्नान के लिए गए थे और डूब गए. घटना के बाद से गांव में मातम फैला हुआ है.

बताया जाता है कि शंकर साह का 9 वर्षीय पुत्र कृष्ण कुमार अपने छोटे भाई हरिओम के साथ साइकिल का टायर चलाते हुए गांव के पास ईदगाह तालाब की ओर गया. वहां निसार अहमद के 6 वर्षीय पुत्र मोहम्मद तौफीक से मुलाकात होने पर दोनों तालाब में स्नान करने के लिए कपड़े उतारने लगे. आसपास गुजर रहे लोगों ने उन्हें स्नान करने से मना किया लेकिन दोनों नहीं माने. अधिक पानी होने के कारण देखते ही देखते दोनों डूब गए.

छोटे भाई ने दी गांव में खबर
बड़े भाई और उसके दोस्त को डूबता देख वहां मौजूद छोटे भाई ने घर पर आकर खबर दी. बाद में पानी से दोनों के शव को निकाला गया. अपने पुत्र के शव को देख कर दोनों ही माताएं विलाप करने लगी. घटना के बाद चंद्रपुरा गांव में मातम पसरा हुआ है. घटना के बाद पुलिस ने बच्चों के शव का पोस्टमार्टम कराने की बात कही. लेकिन दोनों ही परिवार के लोगों ने सहायता राशि लेने से इनकार करते हुए शव का पोस्टमार्टम नहीं कराया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details