बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बांका: ट्रक की टक्कर से तीन वर्षीय बच्चा घायल, गंभीर हालत में भागलपुर रेफर

अमरपुर थाना क्षेत्र के डुमरामा अस्पताल के समीप ट्रक के धक्के से तीन वर्षीय बच्चा घायल हो गया. स्थानीय लोगों की मदद से घायल बच्चे को इलाज के लिए डुमरामा गांव स्थित प्राईवेट क्लिनिक ले जाया गया.

By

Published : Nov 8, 2020, 5:03 PM IST

banka
बांका

बांका (अमरपुर): अमरपुर थाना क्षेत्र के डुमरामा अस्पताल के समीप ट्रक के धक्के से एक तीन वर्षीय बच्चा घायल हो गया. स्थानीय लोगों की मदद से घायल बच्चे को इलाज के लिए डुमरामा गांव स्थित प्राईवेट क्लिनिक ले जाया गया. जहां डॉक्टर ने घायल शुभम का प्राथमिक उपचार कर गंभीर स्थिति देखते हुए बेहतर इलाज के लिए भागलपुर रेफर कर दिया है.

घटना को लेकर घायल बच्चे के पिता विकास दास ने बताया कि रविवार की सुबह वह अपने घर भागलपुर जिले के नाथनगर थाना क्षेत्र के भतौरिया गांव से पत्नी और बच्चों के साथ पर्व मनाने अमरपुर थाना क्षेत्र के डुमरामा गांव स्थित अपने ससुराल आया था. डुमरामा अस्पताल के पास ऑटो से उतरकर सड़क किनारे खड़ा था. तभी विपरीत दिशा से आ रही ट्रक के चालक ने धक्का मार दिया. वहीं डुमरामा गांव के ग्रामीणों ने ट्रक को खदेड़कर शहर के मोदी टोला के समीप पकड़ लिया. मौके से ट्रक चालक वाहन छोड़कर फरार हो गया.

बच्चे की स्थिति चिंताजनक
वहीं घटना की सूचना मिलते ही अमरपुर थाने में पदस्थापित अवर निरीक्षक विजय शंकर सिंह पुलिस बलों के साथ पहुंचकर ट्रक को जब्त कर थाना परिसर लाए. वहीं दूसरी तरफ घायल बच्चे का ईलाज कर रहे डाक्टरों ने बच्चे की स्थिति चिंताजनक बताई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details