बिहार

bihar

ETV Bharat / state

साल के दूसरे ही दिन बांका में दो लोगों की हत्या

पहली घटना में एक युवक का शव जिला के दौना जंगल के पेड़ से लटकी हुई बरामद की गई है. वहीं, दूसरी घटना धोरैया थाना क्षेत्र के बरदा बहियार में युवक का शव मिला है. तीसरी घटना में अपराधियों ने युवक को गोली मारकर जख्मी कर दिया है. जिसका भागलपुर में इलाज चल रहा है.

By

Published : Jan 2, 2020, 5:07 PM IST

बांका
बांका

बांका: जिले में नए साल के दूसरे ही दिन 2 हत्या और एक गोली मारने की घटना को अंजाम दिया गया. इससे पूरा जिला सहमा हुआ है. यह घटना जिले के 3 थाना क्षेत्रों बांका, अमरपुर और धोरैया में घटित हुई है.

बांका थाना क्षेत्र की घटना
बता दें कि पहली घटना के बारे में बताया जा रहा है कि एक अज्ञात युवक का शव बांका थाना क्षेत्र के दौना के जंगल में पेड़ से लटकी हुई बरामद की गई है. घटना की सूचना पर बांका एसडीपीओ दिनेश चंद्र श्रीवास्तव सहित बांका पुलिस घटना स्थल पहुचकर मामले की जांच कर रही है.

पेश है रिपोर्ट

धोरैया थाना क्षेत्र की घटना
दूसरी घटना धोरैया थाना क्षेत्र में घटित हुई है. जहां मनीष मांझी का शव बरदा बहियार से बरामद किया गया है. घटना के बारे में बताया जा रहा है कि मनीष अपने नाना अधिकलाल मांझी के यहां बचपन से ही गोड्डा के भारती कीताडीह गांव में रहता था. लेकिन उसका शव बरामद होने से उसके ननिहाल सहित ग्रामीण लोगों में मातम का माहौल है. घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची धोरैया पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है.

अमरपुर थाना क्षेत्र की घटना
तीसरी घटना अमरपुर थाना क्षेत्र के कटहरा गांव का है. जहां बीती रात शाहपुर पंचायत के वार्ड सदस्य रंधीर सिंह शराब के नशे में धुत होकर ग्रामीण काजू यादव को गोली मारकर जख्मी कर दिया. जिसका गंभीर स्थिति में भागलपुर में इलाज चल रहा है. बताया जा रहा है कि रणधीर सिंह बीती देर रात अपने कुछ साथियों के साथ शराब के नशे में फायरिंग कर रहा था. इसी बीच काजू यादव किसी काम से घर से बाहर निकला ही था कि उनलोगों ने काजू यादव से पहले मारपीट करते हुए उसके पेट में गोली मारकर जख्मी कर दिया. फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details