बिहार

bihar

ETV Bharat / state

Banka News: तीन बच्चों की मां को युवक से हुआ प्यार, आपत्तिजनक स्थिति में ग्रामीणों ने पकड़ा

बांका में इन दिनों प्यार में भाग कर शादी करने का मामला लगातार सामने आ रहा है. इसी बीच तीन बच्चे की एक मां का युवक के प्यार में पड़े होने की खबर से लोग हैरान हैं. महिला को युवक के साथ आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा गया और फिर दोनों को पुलिस के हवाले कर दिया गया.

By

Published : Jun 1, 2023, 1:21 PM IST

तीन बच्चों की मां को एक युवक से हुआ प्यार
तीन बच्चों की मां को युवक से हुआ प्यार

बांकाः बिहार के बांका में एक बार फिर एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर्स का मामला सामने आया है. यहां एक तीन बच्चों की मां को कुंवारे लड़के से इश्क हो गया. मोहब्बत की ये दास्तां दोस्ती से शुरू हुई और धीरे-धीरे प्यार में बदल गई. जब बात की भनक गांव वालों को तब लगी जब, दोनों को आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा गया. सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों को भीड़ से छुड़ाकर थाने ले गई. जहां दोनों ने प्रेम संबंध होने की बात कबूल की. पूरा मामला आनंदपुर ओपी थाना क्षेत्र का है.

ये भी पढ़ेंःBanka News: ट्यूशन पढ़ने गई छात्रा से टीचर को हुआ प्यार, नाबालिग को लेकर शिक्षक फरार

महिला का पति प्रवासी मजदूर हैः बताया जाता है कि महिला का पति प्रवासी मजदूर है और वह दूसरे प्रदेश में रहकर कमाता है और परिवार का पालन पोषण करता है. उसके पीछे में महिला की इस युवक से दोस्ती हो गई, बाद में प्यार परवान चढ़ा तो दोनों की मुलाकातें होने लगीं. बीते रात को भी युवक प्रेमिका से मिलने उसके गांव गया था. पति के घर पर नहीं होने का फायदा उठाकर महिला ने उसे घर बुला लिया, उधर महिला के घर में एक अनजान युवक को देखकर गांव वालों को शक हो गया, इसके बाद ग्रामीणों ने युवक और महिला को पकड़कर बंधक बना लिया और पुलिस को इसकी सूचना दी.

बच्चों की खातिर पत्नी को रखने को तैयार पतिःइधर सूचना पाते ही ओपी अध्यक्ष सुनील कुमार के निर्देश पर अवर निरीक्षक सुधीर कुमार दल बल के साथ गांव पहुंचे और दोनों प्रेमी युगल को हिरासत में ले लिया. इसके बाद दोनों प्रेमी प्रेमिका के परिजन आनंदपुर ओपी परिसर पहुंचकर आपसी समझौते के बाद अपने अपने घर चले गए. महिला का पति पत्नी के व्यवहार से खुश नहीं है, लेकिन अपने तीन बच्चों के सवाल पर पत्नी को रखने को तैयार हो गया. बताया जा रहा है कि दोनों ने पूर्व में भी इस तरह की घटना का अंजाम दिया गया था, जिसमें ग्रामीणों द्वारा समझौता कराया गया था. जहां मौके पर पूर्वी कटसकरा पंचायत के पूर्व मुखिया भैरो मरीक, पूर्व सरपंच चंद्रदेव यादव, ब्रह्मदेव प्रसाद यादव और (सिंह जी) आदि के अलावा दोनों के परिजन मौजूद थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details