बिहार

bihar

दिल्ली से गोड्डा लौट रहा था परिवार, मवेशी को बचाने के चक्कर में तालाब में पलटी कार, एक की हालत गंभीर

By

Published : May 2, 2021, 10:09 PM IST

कोराना माहामारी के चलते कार पर सवार हाेकर दिल्ली से अपने परिवार के साथ लौट रहा एक परिवार बाराहाट में मवेशी को बचाने के चक्कर में सड़क दुर्घटना का शिकार हो गया. जिसमें एक महिला सहित एक बच्ची घयल हो गई हैं. वहीं, बच्ची की हालत नाजुक देखते हुए उसे भागलपुर रेफर किया गया है.

बांका
बांका

बांका:कोराना माहामारीको लेकर पूरे देश में हालात दिन प्रतिदिन बद से बदतर होते जा रहा है. देश की राजधानी दिल्ली में भी स्थिति काफी भयावह है. इस कारण लोग दिल्ली से अपने परिवार के साथ पलायान करने लगे हैं. कोराना माहामारी के चलते अपनी कार पर सवार हाेकर दिल्ली से अपने परिवार के साथ लौट रहा एक परिवार बाराहाट में मवेशी को बचाने के चक्कर में सड़क दुर्घटना का शिकार हो गया. जिसमें एक महिला सहित एक बच्ची घयल हो गई हैं. जिन्हें स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस ने सभी को अस्पताल पहुंचाया. जहां बच्ची की गंभीर स्थिति को देखते हुए डॉक्टर ने बेहतर इलाज के लिए बांका रेफर कर दिया.

यह भी पढ़ें: नहीं रहीं 'बिहार गौरव गान' की रचयिता पद्मश्री डॉ. शांति जैन, कोविड टेस्ट कराने से पहले हुआ निधन

सड़क दुर्घटना में मां-बेटी हुई घायल
बताया जाता है कि दिल्ली में लॉकडाउन लगने की वजह से हालात बद से बदतर होता देख झारखंड के गोड्डा निवासी चंदन मिश्रा दिल्ली से पत्नी और बेटी आद्या के साथ कार से अपने घर गोड्‌डा लौट रहे थे. इस दौरान बाराहाट-गोड्डा मुख्य मार्ग पर बड़ी विषहर गांव के समीप अचानक सड़क पर मवेशी आ गई. उसको बचाने के चक्कर में चालक ने अपना नियंत्रण खो दिया और कार अनियंत्रित होकर 20 फीट गड्‌ढे तालाब में पलट गई. इस हादसे में चंदन मिश्रा की पत्नी और बेटी दोनों घायल हो गई, जबकि चंदन मिश्रा को आंशिक चोट लगी.

बच्ची की हालत नाजुक
घटना के दौरान पास से गुजर रहे राजद कार्यकर्ता आमप्रकाश यादव की इस पर नजर पड़ी तो उन्होंने स्थानीय लोगों को को एकत्रित किया. उसके बाद घायलों को गड्ढे से बाहर निकाला और स्थानीय थाना को सूचना दी. मौके पर बाराहाट थानाध्यक्ष शंकर दयाल प्रभकार पुलिस जवानों के साथ पहुंचे. स्थानीय लोगों की मदद घायल मां-बेटी को बाराहाट अस्प्ताल पहुंचाया. जहां बेटी की गंभीर स्थिति को देखते हुए बांका रेफर कर दिया. बांका सदर अस्पताल से भी लड़की की गंभीर स्थिति को देखते हुए बेहतर इलाज के लिए भागलपुर रेफर किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details