बिहार

bihar

ETV Bharat / state

Banka Crime News: ट्रैक्टर खड़ा करने के विवाद में युवक की हत्या, 3 घायल

बांका के मिर्जापुर चंगेरी गांव में गुरुवार देर रात ट्रैक्टर खड़ा करने के विवाद में दो पक्षों के बीच करीब 10 राउंड फायरिंग हुई . इस घटना में एक की मौत हो गई जबकि तीन लोग घायल हो गए हैं. घायलों का अस्पताल में इलाज चल रहा है. पुलिस इस मामले की पड़ताल कर रही है.

By

Published : Jun 25, 2021, 2:37 AM IST

Updated : Jun 25, 2021, 6:38 AM IST

बाराहाट थाना
बाराहाट थाना

बांका: बिहार के बांका (Banka) जिले में बाराहाट थाना क्षेत्र अंतर्गत मिर्जापुर चंगेरी गांव में गुरुवार की देर रात ट्रैक्टर खड़ा करने को लेकर दो गुटों में हिंसक झड़प हो गयी. इस दौरान दोनों पक्षों में करीब 10 राउंड फायरिंग हुई.

इस झड़प में एक युवक की गोली लगने से मौत हो गई है. जबकि तीन घायल हो गए हैं. दो घायलों को बेहतर इलाज के लिए भगलपुर के मायागंज अस्पताल रेफर कर दिया गया. जबकि एक का बाराहाट अस्पताल में इलाज चल रहा है.

यह भी पढ़ें:बांका: बम और चाकू की नोक पर UBI के सीएसपी केंद्र में लूट, महिला कर्मचारी के साथ मारपीट

जानकारी के मुताबिक, मृतक की पहचान दिनेश यादव के 30 वर्षीय पुत्र गुड्डू यादव के रूप में हुई है. घायलों की पहचान दिनेश यादव एवं उसके 33 वर्षीय पुत्र अटल यादव और सिलधर यादव के 34 वर्षीय पुत्र सुबोध यादव के रूप में हुई है. इसके अलावा बिहारी यादव भी घायल है.

गोली लगने से गुड्डू यादव की मौत
बताया जा रहा है कि दिनेश यादव अपना ट्रैक्टर सड़क किनारे रख रहा था. इसी दौरान दूसरे पक्ष के विशो महाराणा, सुटो महाराणा, रूटो एवं मिकेदर महाराणा इसका विरोध करने लगे. इसे लेकर दोनों पक्षों विवाद काफी बढ़ गया.

आरोप है कि इसी दौरान विशो महाराणा और सुटो महाराणा ने फायरिंग शुरू कर दी. बताया जाता है कि करीब दस राउंड फायरिंग हुई. इसमें गुड्डू यादव, सुबोध यादव, अटल यादव और दिनेश यादव गंभीर रूप से घायल हो गए.

सभी घायलों को स्वास्थ्य केंद्र बाराहाट में भर्ती कराया गया जहां चिकित्सक डॉ. एसएस दास ने गुड्डू यादव को मृत घोषित कर दिया. गुड्डू यादव को आंख में गोली लगी थी. अटल यादव एवं सुबोध यादव काे प्राथमिक उपचार के बाद भागलपुर के मायागंज अस्पताल रेफर कर दिया गया. तीसरे घायल का इलाज बाराहाट अस्पताल में चल रहा है.

यह भी पढ़ें:Darbhanga Blast Update: हैदराबाद पहुंची दरभंगा ब्लास्ट की जांच की आंच, आज पहुंचेंगे रेल DSP

चार थानों की पुलिस गांव में कर रही है कैंप
चिकित्सक एसएस दास ने बताया कि अटल यादव के सिर के पीछे, जबकि सुबोध यादव के सीने और जांघ में गोली लगी है. गोलीबारी की घटना के बाद दोनों पक्षों के बीच तनाव की स्थिति उत्पन्न हो गई है. इसके देखते हुएएसडीपीओ दिनेश चंद्र श्रीवास्तव सहित बाराहाट, बौंसी, पंजवारा और रजौन थाना की पुलिस मिर्जापुर गांव में कैंप कर रही है.

एसडीपीओ दिनेश चंद्र श्रीवास्तव ने बताया कि गोलीबारी की घटना की जांच की जा रही है. प्रथम दृष्टया में आपसी विवाद लग रहा है. मृत युवक गुड्डू यादव के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बांका सदर अस्पताल भेजा गया है. पुलिस गांव में कैंप कर रही है और स्थिति नियंत्रित है. आवेदन मिलने पर प्राथमिकी दर्ज की जाएगी और गोलीबारी में शामिल लोगों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी शुरू कर दी है.

Last Updated : Jun 25, 2021, 6:38 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details