बिहार

bihar

बांका: शिक्षक की मौत से परिजनों में मचा कोहराम

By

Published : Sep 28, 2020, 7:47 PM IST

बांका में सीढ़ी पर से गिरने से शिक्षक की मौत हो गई. जिसके बाद परिजनों में कोहराम मच गया है. शिक्षक घर की दीवार साफ कर रहे थे. तभी हादसे का शिकार हो गये.

banka
शिक्षक की मौत

बांका: जिले के शंभूगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत भिट्ठी गांव में घर की दीवार का कजली साफ करने के दौरान फिसलकर एक शिक्षक जमीन पर गिर पड़ा. जिसकी उसकी मौत मौके पर ही हो गई. मृत शिक्षक 55 वर्षीय शालीग्राम सिन्हा के रूप में हुई है. मृतक बाराहाट प्रखंड के प्रोन्नत मध्य विद्यालय रघुनाथपुर में पदस्थापित थे.

सीढ़ी पर गिरने से मौत
मिली जानकरी के अनुसार शिक्षक बारिश के दौरान घर की दीवार पर जमे कजली साफ करने के लिए बांस की सीढ़ी पर चढ़े थे. कुछ देर सफाई करने के बाद सीढ़ी से पैर फिसल गया और वो जमीन पर गिर पड़े, जिससे उनकी मौत हो गई.

क्या कहते हैं ग्रामीण
ग्रामीण दरोगी मंडल सहित अन्य ने बताया कि शिक्षक शालीग्राम सिन्हा बाराहाट प्रखंड के प्रोन्नत मध्य विधालय रघुनाथपुर में शिक्षक के पद पर नियुक्त हैं. लॉकडाउन में विद्यालय बंद रहने के कारण घर पर ही रहकर जरूरत के दिन स्कूल जाते थे.

परिजनों में कोहराम
ग्रामीणों ने बताया कि शिक्षक शालिग्राम सिंह हंसमुख और विचारवान व्यक्ति थे. उनके आकस्मिक निधन से ग्रामीण सकते में है. मृत शिक्षक को एक पुत्र और एक पुत्री है और दोनों की शादी भी हो चुकी है. इस घटना के बाद शालीग्राम सिन्हा के अंतिम दर्शन के लिए लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी. शिक्षक की मौत के बाद परिवार वालों का रो-रोकर बुरा हाल है. वहीं पूरा गांव मर्माहत है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details