बिहार

bihar

बांका: उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने एनडीए प्रत्याशी के पक्ष में किया प्रचार अभियान

By

Published : Oct 15, 2019, 10:05 PM IST

सभी राजनीतिक पार्टियों के नेता अपने-अपने उम्मीदवार के पक्ष में मतदान करने के लिए विधानसभा क्षेत्र का दौरा कर रहे हैं. इसी क्रम में सुशील मोदी बांका पहुंचे.

सुशील मोदी ने एनडीए प्रत्याशी के पक्ष में किया प्रचार अभियान

बांका:उप-मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी मंगलवार को बेलहर विधानसभा क्षेत्र में होने वाले उपचुनाव को लेकर प्रचार अभियान के लिए पहुंचे. इस दौरान क्षेत्र के पूर्व विधायक और बांका के वर्तमान सांसद गिरधारी यादव भी मौजूद रहे. एनडीए प्रत्याशी के पक्ष में प्रचार अभियान के दौरान सुशील मोदी जदयू सांसद और एनडीए प्रत्याशी लालधारी यादव के बड़े भाई गिरधारी यादव के साथ साहिबगंज बाजार पहुंचे.


दुख-दर्द को समझने वाला नेता चाहिए
इस दौरान स्थानीय जनता और व्यापारियों ने अपनी समस्याओं को लेकर उनसे सवालों की झड़ी लगा दी. स्थानीय लोगों का कहना था कि उन्हें उनके दुख-दर्द को समझने और उनका निराकरण करने वाला जनप्रतिनिधि चाहिए. सिर्फ वोट मांगने के लिए आने वाला नेता नहीं. लोगों ने कहा कि वो वोट उसी को देंगे, जो उनकी समस्या का निदान करेगा.

सुशील मोदी ने एनडीए प्रत्याशी के पक्ष में किया प्रचार


भारी मतों से जिताने की अपील की
बता दें कि सभी राजनीतिक पार्टियों के नेता अपने-अपने उम्मीदवार के पक्ष में मतदान करने के लिए विधानसभा क्षेत्र का दौरा कर रहे हैं. इसी क्रम में सुशील मोदी बांका पहुंचे. वहीं प्रचार अभियान के दौरान डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने एनडीए प्रत्याशी लालधारी यादव को भारी मतों से चुनाव जिताने की अपील की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details