बिहार

bihar

बांका जेल में औचक छापेमारी, DM और SP सहित सैकड़ों पुलिसकर्मी रहे मौजूद

By

Published : Jan 6, 2020, 10:08 AM IST

बांका मंडल कारा में लगभग दो घंटे तक औचक छापेमारी की गई. इस दौरान कुछ भी आपत्तिजनक सामान बरामद नहीं हुआ. एसपी ने बताया कि रुटीन के तहत जेल में छापेमारी की गई.

banka
मंडल कारा

बांका:डीएम कुंदन कुमार के नेतृत्व में सौ से अधिक महिला और पुलिस जवानों के साथ बांका मंडल कारा में छापेमारी की गई. इस दौरान एसपी अरविंद कुमार गुप्ता, एसडीएम मनोज कुमार चौधरी और एसडीपीओ दिनेश चंद्र श्रीवास्तव भी मौके पर मौजूद थे.

कैदी वार्डों में मचा हड़कंप
छापेमारी की सूचना पर जेल में हड़कंप मच गया. डीएम और एसपी सहित अन्य अधिकारियों ने बारी-बारी से कैदी के सभी वार्डों में गहन छापेमारी की. हालांकि, छापेमारी के दौरान कुछ भी आपत्तिजनक सामान बरामद नहीं हुआ.

अरविंद कुमार गुप्ता, एसपी, बांका

2 घंटे से अधिक समय तक छापेमारी
हाजीपुर जेल में शूटआउट के बाद पुलिस प्रशासन अलर्ट मोड पर है. बांका मंडल कारा में लगभग 2 घंटे से अधिक समय तक छापेमारी चली, जिसे हाजीपुर मामले से जोड़कर देखा जा रहा है. हालांकि, बांका एसपी अरविंद कुमार गुप्ता ने इस बात से इंकार करते हुए कहा कि जेल में रूटीन के तहत औचक छापेमारी की गई.

बांका जेल में छापेमारी

खाद्य सामग्री ले जाने पर लगाई पाबंदी
एसपी ने बताया कि जेल गेट पर तैनात सभी सुरक्षाकर्मियों को सख्त निर्देश दिया गया है. बिना जांच किए किसी को अंदर प्रवेश नहीं देना है. साथ ही जेल के अंदर खाने के साथ-साथ किसी भी प्रकार की खाद्य सामग्री ले जाने पर सख्त पाबंदी रहेगी. जांच में पकड़े जाने पर दोषी पर सख्त कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढ़ें-LIVE : जेएनयू हिंसा को लेकर देशभर में फूट रहा छात्रों का गुस्सा, गृहमंत्री अमित शाह ने मांगी रिपोर्ट

ABOUT THE AUTHOR

...view details