बिहार

bihar

By

Published : Feb 3, 2021, 6:27 PM IST

ETV Bharat / state

इंटर की परीक्षा देकर लौट रही छात्रा की सड़क हादसे में मौत, चाचा गंभीर रूप से घायल

जिले के भागलपुर- हंसडीह सड़क मार्ग पर दर्दनाक सड़क हादसे का मामला सामने आया है. बौंसी से इंटर की परीक्षा देकर चाचा के साथ बाइक से लौट रही छात्रा की सड़क हादसे में मौत हो गई. वहीं बाइक चला रहा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है.

परीक्षा देकर घर लौट रही छात्रा की सड़क हादसे में मौत
परीक्षा देकर घर लौट रही छात्रा की सड़क हादसे में मौत

बांकाःभागलपुर-हंसडीहा मुख्य मार्ग पर पुनसिया के समीप सड़क हादसे में इंटर की परीक्षा देकर लौट रही छात्रा की मौत हो गई. मृतक छात्रा की पहचान प्रीति कुमारी निवासी ग्राम कटिया के रूप में हुई है.

परीक्षा देकर घर लौट रही छात्रा की सड़क हादसे में मौत
सड़क हादसे में इंटर की छात्रा की मौत
घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि छात्रा प्रीति कुमारी सीएनडी कॉलेज बौंसी से प्रथम पाली में इंटरमीडिएट की परीक्षा देकर अपने चाचा सदानंद कुमार के साथ बाइक से घर आ रही थी. इसी दौरान भागलपुर-हंसडीहा मुख्य मार्ग पर नेमुआ मोड़ स्थित पेट्रोल पंप के समीप तेज रफ्तार ट्रक ने रौंद दिया. जिसमें छात्रा प्रीति कुमारी की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. जबकि हादसे में सदानंद कुमार गंभीर रूप से घायल हो गए हैं.
घायल युवक को भागलपुर किया गया रेफर
घायल सदानंद को स्थानीय लोगों ने आनन-फानन में इलाज के लिए निकटवर्ती अस्पताल भर्ती कराया गया है. जहां घायल का प्राथमिक उपचार करने के बाद डॉक्टरों ने बेहतर इलाज के लिए भागलपुर रेफर कर दिया. वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बांका सदर अस्पताल भेज दिया है. घटना की सूचना परिजनों को दे दी गई है. वहीं दुर्घटना के बाद चालक ट्रक लेकर मौके से फरार हो गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details