बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बांका सीट जदयू के खाते में जाने से बीजेपी प्रत्याशी नाराज, बयां किया दिल का दर्द

उन्होंने कहा कि बांका अंगक्षेत्र, कोसी व सीमांचल को जदयू ने इस बार के लोकसभा चुनाव में लगभग बीजेपी विहीन कर दिया. जिसका मलाल है.

By

Published : Mar 25, 2019, 2:35 PM IST

Updated : Mar 25, 2019, 8:04 PM IST

पूर्व सांसद पुतुल कुमारी

बांका- पूर्व सांसद और बिहार प्रदेश की उपाध्यक्ष पुतुल कुमारी ने प्रेस वार्ता में कहा कि वह बांका की विकास और सिर्फ बीजेपी के लिए चुनाव लड़ेंगी. भारत के प्रधानमंत्री ही उनके नेता थे और हमेशा रहेंगे.उनके हाथों को और मजबूत करने के लिए वह चुनाव लड़ेंगी. वह दादा स्वर्गीय विजय सिंह के सपनों के अनुरूप क्षेत्र की जनता के अरमानों को पूरा करने के लिए चुनाव लड़ रही हैं.

पूर्व सांसद पुतुल सिंह ने कहा कि वो बांका लोकसभा में निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में नामांकन पर्चा दाखिल करेंगी. यह चुनाव वह बीजेपी के विरोध में नहीं बल्कि बीजेपी के समर्थन में लड़ेंगी. टिकट बंटवारे को लेकर जो स्तिथियांबीजेपी के विरोध में गठबंधन दलों के द्वारा साजिश पूर्वक उत्पन्न की गई, उनसे निपटने के लिएयही एक मात्र उनके पास विकल्प था.

बीजेपी के कार्यकर्ताओं में आक्रोश
उन्होंने कहा कि बांका अंगक्षेत्र, कोसीव सीमांचल को जदयू ने इस बार के लोकसभा चुनाव में लगभग बीजेपी विहीन कर दिया. भागलपुर प्रमंडल की दोनों लोकसभा सीटों से बीजेपी को बेदखलकर दिया है, जिससे बीजेपी के कार्यकर्ताओं में भारी आक्रोश है,पूर्व सांसद पुतुल कुमारी ने कहा कि वह पार्टी की प्रदेश उपाध्यक्ष हैं,बीजेपी की प्रतिष्ठा तथा शक्ति कायम रखने के लिए उन्होंनेबांका लोकसभा सीट से निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर चुनाव लड़ने का कठोर निर्णय लिया है.

बयान देती पूर्व सांसद पुतुल कमारी

सीट जाने का मलाल
पुतुल कुमारी ने यह भी कहा कि बीजेपी संगठन के सभी प्रमुख नेता औरकार्यकर्ता उनके साथ हैं. भागलपुर के साथ-साथ बांका के सभी बीजेपी के कार्यकर्ता भी उनके समर्थन में हैं.पुतुल कुमारी ने ये भी कहा कि बांका लोकसभा क्षेत्र में स्वर्गीय विजयसिंह के हाथों बनी रचना वाहिनी के कार्यकर्ताओं नेजिला से लेकर बूथ स्तर तक अपनी-अपनी जिम्मेदारी संभाली है. उन्होंने आज ये सीट जदयू को दिया है, जिसका जाने का मलाल है,

बोली नेता फिर होगी हमारी जीत
बांका में वर्ष 2009 के एआम चुनाव का इतिहास एक बार फिर दोहराया जाएगा. उन्हीं की विजय होगी.इस प्रेस वार्ता में पूर्व विधायक गणेश पासवान , बांका नगर परिषद के वाईस चेयरपर्सनअनिल सिंह, बांका बीजेपी के पूर्व जिलाध्यक्ष औरवर्तमान लोकसभा क्षेत्र पालक अनिल सिंह औरबीजेपी के महासचिव जयशंकर भारी कार्यकर्ताओं के साथ शामिल थे.

Last Updated : Mar 25, 2019, 8:04 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details