बिहार

bihar

By

Published : Jun 3, 2021, 10:41 PM IST

ETV Bharat / state

बांका: कार से 9 कार्टन शराब जब्त, तस्कर गिरफ्तार

बिहार में लॉकडाउन के बीच शराब की तस्करी हो रही है. बांका में पुलिस ने जांच के दौरान एक कार चालक को 9 कार्टन शराब के साथ गिरफ्तार किया है.

शराब के साथ तस्कर गिरफ्तार
शराब के साथ तस्कर गिरफ्तार

बांका: कटोरिया थाना की पुलिस ने दादी बगीचा के समीप से एक कार से 9 कार्टन विदेशी शराब के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया. अधिकारियों ने बताया कि शराब झारखंड के देवघर से मुंगेर ले जाई जा रही थी. गुप्त सूचना पर कार्रवाई की गई है.

9 कार्टन शराब के साथ तस्कर गिरफ्तार
बेलहर एसडीपीओ प्रेमचंद्र सिंह ने बताया कि सूचना मिली थी कि झारखंड के देवघर से शराब की खेप कटोरिया के रास्ते ले जाई जा रही है. इसकी जानकारी कटोरिया थानाध्यक्ष नीरज तिवारी को दी गई. देवघर से कटोरिया की ओर आने वाली समय सड़कों पर वहां जांच अभियान शुरू कर दिया गया. इसी दौरान देवघर की ओर से आ रही एक कार चालक ने बाजार के पास पुलिस चौकसी देख बाजार से सटे दादी बगीचा के निकट कच्ची पथ पर कार मोड़कर भागने लगा. पुलिस ने पीछा कर कुछ ही दूरी पर कार को घेर लिया. पुलिस से घिरता देख कार चालक-तस्कर भागने लगा. लेकिन पुलिस ने खदेड़कर उसे दबोच लिया. कार की तलाशी लेने पर उसकी डिक्की से 9 कार्टन विदेशी शराब बरामद की गयी.

ये भी पढ़ें- सीतामढ़ी में एक ट्रक शराब के साथ 5 तस्कर गिरफ्तार

शराब तस्कर को भेजा गया जेल
बेलहर एसडीपीओ प्रेमचंद्र सिंह ने बताया कि गिरफ्तार शराब तस्कर की पहचान मुंगेर जिला के तारापुर थाना क्षेत्र के लखनपुर निवासी नीरज कुमार के रूप में हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details