बिहार

bihar

Banka: 5 डिसमिल जमीन के लिए दो पक्षों में मारपीट, 6 घायल, 1 की हालत गंभीर

By

Published : Aug 18, 2021, 7:17 PM IST

जमीन विवाद में बांका जिला के शंभूगंज थाना क्षेत्र में दो पक्षों की बीच मारपीट हुई. मारपीट में 6 लोग घायल हुए हैं. इनमें से एक की हालत गंभीर है. पुलिस ने पांच लोगों को गिरफ्तार किया है. पढ़ें पूरी खबर.

fight in land dispute
जमीन विवाद में मारपीट

बांका:बिहार के बांका(Banka) जिले के शंभूगंज थाना (Shambhuganj Police Station) क्षेत्र के प्रतापपुर गांव में 5 डिसमिल जमीन को लेकर दो पक्षों के बीच बुधवार को मारपीट हुई. मारपीट में दोनों तरफ के 6 लोग घायल हो गए. एक घायल की हालत गंभीर है. उसे इलाज के लिए भागलपुर के मायागंज अस्पताल (Mayaganj Hospital Bhagalpur) रेफर किया गया है. पुलिस ने दोनों पक्षों से प्राप्त आवेदन के आधार पर 5 लोगों को गिरफ्तार किया है.

यह भी पढ़ें-Banka Crime: हथियार के बल पर CSP संचालक से कैश और बाइक की लूट, लैपटॉप-मोबाइल भी ले गए साथ

प्रथम पक्ष के लोगों का कहना है कि 5 डिसमिल जमीन के विवाद का मामला कोर्ट में चल रहा था. कोर्ट ने हमारे पक्ष में फैसला सुनाया था. कोर्ट के फैसले के बाद हमलोग खेत में धान रोपने की तैयारी कर रहे थे. इसी दौरान दूसरे पक्ष के लोग आए और धान रोपने से मना करने लगे. उनलोगों ने कहा कि जमीन उनकी है और धान रोपने नहीं देंगे. दूसरे पक्ष के बल्ली यादव सहित अन्य लोगों ने लाठी-डंडे से हमला कर दिया.

इस दौरान दोनों पक्ष की ओर से जमकर लाठी-डंडे बरसाए गए. इसमें पहले पक्ष के संजय कुमार यादव, गौतम कुमार और विंध्याचल यादव घायल हो गए. तीनों को शंभूगंज सीएचसी में इलाज के लिए भर्ती कराया गया. संजय को डॉ संदीप कुमार ने गंभीर स्थिति में भागलपुर रेफर कर दिया. वहीं, दूसरे पक्ष से रूपेश कुमार यादव, मनोज यादव और रविंद्र यादव घायल हुए हैं. तीनों का इलाज शंभूगंज सीएचसी में ही किया गया. स्थानीय लोगों ने घटना की जानकारी शंभूगंज पुलिस को दी.

"सभी घायलों का इलाज शंभूगंज सीएचसी में कराया गया. मामले को लेकर दोनों पक्षों की ओर से आवेदन दिया गया था. प्राप्त आवेदन के आधार पर केस दर्ज कर लिया गया है. दोनों पक्षों से पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया है. प्रथम पक्ष से गौतम यादव और विंध्यांचल यादव को गिरफ्तार किया गया है. वहीं, दूसरे पक्ष से मनोज यादव, रुपेश यादव और रविंद्र यादव को गिरफ्तार किया गया है. सभी का कोरोना जांच कराने के बाद न्यायिक हिरासत में जेल भेजा गया. मामले की जांच चल रही है."- पंकज कुमार राउत, थानाध्यक्ष, शंभूगंज थाना

यह भी पढ़ें-प्रेमी ने जबरदस्ती मांग में सिंदूर डालना चाहा तो पानी में कूदी शादीशुदा प्रेमिका, बचाने गए लवर की मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details