बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बांका: 7 नए कोरोना पॉजिटिव मरीजों की हुई पुष्टि, संक्रमितों की संख्या बढ़कर हुई 195

जिले में शुक्रवार को कोरोना वायरस के 7 नए मामले सामने आए हैं. जिलें में मरीजों की संख्या बढ़ाकर 195 हो गई है.

By

Published : Jun 20, 2020, 4:47 AM IST

banka
banka

बांका: जिले में कोरोना मरीजो की संख्या लगातार बढ़ रही है. शुक्रवार को कोरोना वायरस के 7 नए मामले सामने आए हैं. नए मरीजों की पुष्टि स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी ने टि्वटर हैंडल पर दी है. इसके साथ ही जिलें में मरीजों की संख्या बढ़ाकर 195 हो गई है. जबकि पिछले 24 घंटों में कोरोना वायरस के 11 नए मामले सामने आए हैं.

शुक्रवार को आए 7 नए मामले
शुक्रवार को पाए गए 7 कोरोना पॉजिटिव मरीजों में जिले के शंभूगंज से एक 24 वर्षीय महिला और एक 4 वर्षीय बच्ची शामिल है. वहीं फुल्लीडुमर इलाके से तीन पुरुष और दो महिला कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. सभी मरीजों की कांटेक्ट और ट्रेवल हिस्ट्री खंगाली जा रही है. सभी को लकड़ीकोला स्थित इंजीनियरिंग कॉलेज में शिफ्ट किया जा रहा है. गुरुवार को भी बौंसी से चार कोरोना पॉजिटिव मरीजों की पुष्टि हुई थी.

मरीजों को स्पेशल वार्ड में किया गया शिफ्ट
सदर अस्पताल प्रबंधक अमरेश कुमार सिंह ने बताया कि सभी नए कोरोना पॉजिटिव मरीजों को लकड़ी कोला स्थित इंजीनियरिंग कॉलेज के स्पेशल वार्ड में शिफ्ट कर इलाज शुरू कर दिया गया है. उन्होंने बताया कि अब तक 130 से अधिक मरीज स्वस्थ होकर घर लौट चुके हैं. शुक्रवार को 165 लोगों का सैंपल जांच के लिए भेजा गया. अबतक 3,400 से अधिक सैंपल जांच के लिए भेजे जा चुके हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details