बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बांका: एक साथ 15 नए कोरोना पॉजिटिव केस मिलने से सनसनी, कुल संख्या हुई 108

जिले के स्वास्थ्य प्रबंधक अमरेश कुमार सिंह ने बताया कि कोरोना पॉजिटिव सभी प्रवासी श्रमिक हैं. ये सभी किसी न किसी रेड जोन से आए हैं. सभी पॉजिटिव मरीजों को बांका इंजीनियरिंग कॉलेज के स्पेशल वॉर्ड में शिफ्ट करने की प्रक्रिया चल रही है.

By

Published : May 26, 2020, 3:09 PM IST

कोरोना
कोरोना

बांका: मंगलवार की सुबह 15 नए कोरोना पॉजेटिव मामले सामने आने के बाद जिले में इसकी संख्या बढ़कर 108 हो गयी है. इसकी पुष्टि अस्पताल प्रबंधक अमरेश कुमार सिंह ने की है. एक दिन में इतने पॉजिटिव केस मिलने के बाद लोगों में दहशत है.

एक दिन में मिले 15 कोरोना पॉजिटिव मरीज
जिले में कोरोना वायरस थमने का नाम नहीं ले रहा है. मंगलवार को कोरोना पॉजिटिव के मामले में एकाएक इजाफा हुआ. एक दिन में 15 पॉजिटिव मरीज मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. अब कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 108 हो गई है. इसकी वजह से प्रशासनिक खेमे में भी चहल पहल बढ़ गयी है. 15 नए मरीजों में बांका मुख्यालय के 7, बौसी के 4, रजौन के 2 और धोरैया-बाराहाट के एक-एक मरीज शामिल हैं.

क्वारंटीन सेंटर

ट्रैवल हिस्ट्री खंलागने मेंं जुटा प्रशासन
15 नए कोरोना मरीज मिलने के बाद प्रशासन इनकी ट्रैवल हिस्ट्री खंगाल रहा है. इसके अलावा परिवार के लोग जो इनके संपर्क में आए हैं, उनका भी पता लगाया जा रहा है. ताकि, उन्हें आइसोलेट किया जा सके.

जिले के स्वास्थ्य प्रबंधक अमरेश कुमार सिंह ने बताया कि कोरोना पॉजिटिव सभी प्रवासी श्रमिक हैं. ये सभी किसी-न-किसी रेड जोन से आए हैं. सभी पॉजिटिव मरीजों को बांका इंजीनियरिंग कॉलेज के स्पेशल वॉर्ड में शिफ्ट करने की प्रक्रिया चल रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details