बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बांका: पुलिस ने छापेमारी में बालू लदी दो ट्रैक्टर को किया जब्त, चालक फरार

जिले में अमरपुर थाना क्षेत्र के विभिन्न बालू घाटों पर थानाध्यक्ष अरविंद कुमार राय के द्वारा चलाई जा रही छापेमारी अभियान में तारडीह गांव के समीप बालू लदी दो ट्रैक्टर जब्त किया गया. वहीं, पुलिस को देख मौके से ट्रैक्टर चालक फरार हो गए.

By

Published : Jan 27, 2021, 8:43 PM IST

sand loaded two tractor seized
sand loaded two tractor seized

बांका (अमरपुर): पुलिस ने छापेमारी अभियान के दौरान बालू लदी दो ट्रैक्टर को जब्त किया है. ताजा मामला जिले के अमरपुर थाना क्षेत्र का है. जहां विभिन्न बालू घाटों पर थानाध्यक्ष अरविंद कुमार राय के द्वारा चलाई जा रही छापेमारी अभियान में तारडीह गांव के समीप बालू लदे दो ट्रैक्टर जब्त किया गया. वहीं, पुलिस वाहन को देखते ही ट्रैक्टर चालक मौके से फरारा हो गए.

पुलिस कर रही कर्रवाई
थानाध्यक्ष अरविंद कुमार राय से मिली जानकारी के अनुसार, छापेमारी के तहत दोनों वाहनों को रूकने का इशारा किया गया. लेकिन ट्रैक्टर चालक अपनी वाहन छोड़कर फरार हो गया. जब्त ट्रैक्टर के संबंध में खनन पदाधिकारी को सूचना दे दी गई और आगे की कार्रवाई की जा रही है.

यह भी पढ़ें -जमुई में पुलिस ने चलाया वाहन चेकिंग अभियान, दर्जनों वाहनों को किया गया जब्त

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, अमरपुर क्षेत्र के अवैध बालू घाट मालदेवचक, चोकर, तारडीह, कुंभरा घाट से रात के 10 बजे के बाद धड़ल्ले से बालू माफिया बालू उठाव की घटना को अंजाम दे रहे हैं. वहीं, दूसरी तरफ सूत्र बताते हैं कि बालू माफियाओं के ट्रेक्टर नदी में प्रवेश करते ही इन माफियाओं के शागिर्द अमरपुर बाजार समेत अन्य क्षेत्रों में पूरी रात मोटरसाइकिल और चारपहिया वाहनों से गश्ती करते हैं और पुलिस की हर गतिविधियों का खबर माफियाओं तक मोबाइल के जरिये पहुंचाते रहते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details