बिहार

bihar

बांका में ऑटो चालकों ने किया सड़क जाम, पुलिस पर मारपीट का आरोप.. स्थायी ऑटो स्टैंड की मांग

By

Published : Apr 15, 2022, 6:49 PM IST

बांका में ऑटो चालकों ने पुलिस पर मारपीट का आरोप लगाते हुए अमरपुर-शाकुंड मेन रोड को मेढ़ियानाथ पुल के पास जाम कर (Road Jam In Banka) दिया. इस दौरान ऑटो चालकों ने स्थायी ऑटो स्टैंड की मांग की. उन्होंने कहा कि ऑटो स्टैंड नहीं रहने से बीच सड़क पर सवारी को बैठाना पड़ता है. जिसकी वजह से हर दिन पुलिस के साथ नोकझोंक हो जाती है. पढ़िए पूरी खबर..

स्थायी ऑटो स्टैंड की मांग को लेकर सड़क जाम
स्थायी ऑटो स्टैंड की मांग को लेकर सड़क जाम

बांका:बिहार के बांका जिले में पुलिस के रवैये से नाराज ऑटो चालकों ने शुक्रवार सुबह अमरपुर-शाहकुंड मेन रोड को मेढ़ियानाथ पुल के पास बीच सड़क पर ऑटो पार्क कर जाम (Amarpur Shahkund Main Road Jam) कर दिया. इस दौरान ऑटो चालकों ने पुलिस पर मारपीट करने का आरोप लगाया. साथ ही उन्होंने शहर स्थायी ऑटो स्टैंड की मांग की. वहीं, जाम की वजह से सड़क के दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतार लग गई. जाम की सूचना मिलते ही मौके पर अमरपुर सीओ और पुलिस पहुंची और उन्हें समझा-बुझाकर जाम हटवाया.

ये भी पढ़ें:हाजीपुर में रिक्शा चालकों पर पुलिस ने किया लाठीचार्ज, साथी की पिटाई से नाराज चालकों ने किया जाम



बांका में ऑटो चालकों का सड़क जाम:बता दें किसड़क जाम की वजह से सड़क के दोनों ओर वाहनों की लंबी कतार लग गई थी. मौके पर क्षेत्र के चिरैया, संग्रामपुर, दौना, कामदेवपुर, ढिमड़ा समेत कई गांवों के ऑटो चालक मौजूद थे. ऑटो चालकों ने बताया कि हम सभी ऑटो चालक प्रतिदिन अमरपुर से सवारी लेकर अन्यत्र जगह आवाजाही करते हैं. लेकिन ऑटो स्टैंड नहीं होने की वजह से बीच सड़क से सवारी को बैठाना पड़ता है. जिसकी वजह से हर दिन पुलिस से नोकझोंक होती है. इस दौरान ऑटो चालकों ने शहर में स्थायी ऑटो स्टैंड की मांग की.

बांका में स्थायी ऑटो स्टैंड की मांग:वहीं, ऑटो चालकों ने कहा कि अगर शहर में स्थायी ऑटो स्टैंड रहेगा तो हम लोगों की समस्या का निदान हो जाएगा. स्थायी ऑटो स्टैंड नहीं रहने की वजह से उन्हें मजबूरन बीच सड़क से सवारी उठाना पड़ता है. जिससे पुलिस कर्मियों से नोक झोंक हो जाती है. जाम की सूचना मिलने पर अमरपुर सीओ शशांक कुमार, पुलिस निरीक्षक सुबोध कुमार राव, प्रभारी थानाध्यक्ष सुनील कुमार जामस्थल पर पहुंचे और ऑटो चालकों को समझाकर जाम हटवाया. सीओ ने ऑटो चालकों को बताया कि स्थायी बस स्टैंड और ऑटो स्टैंड की चर्चा चल रही है, जल्द ही सर्वसम्मति से इस पर निर्णय लिया जायेगा. करीब दो घंटे तक जाम की वजह से लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा.


ये भी पढ़ें:जहानाबाद में ट्राई साइकिल नहीं मिली तो बिफरे दिव्यांग, विरोध में पटना-गया NH किया जाम

विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details