बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बांका: शिक्षा सुधार और बेरोजगारी के मुद्दे को लेकर RLSP ने बनाई मानव कतार

युवा रालोसपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू सिंह ने बताया कि पार्टी शिक्षा और बेरोजगारी का मुद्दा लगातार उठा रही है. इस मुद्दे पर गांव की गलियों से लेकर शहर के चौक-चौराहे तक चर्चा होनी चाहिए. साथ ही आगामी विधानसभा चुनाव में भी इसको मुद्दा बनाया जाए.

By

Published : Jan 24, 2020, 6:41 PM IST

banka
मानव श्रृंखला

बांका: बिहार में बदतर शिक्षा व्यवस्था और बेरोजगारी के मुद्दे पर रालोसपा ने प्रदेश के कई जिलों में मानव श्रृंखला बनाई. बांका में भी सभी पंचायतों के स्कूलों और प्रखंड के साथ-साथ जिला मुख्यालय पर मानव श्रृंखला बनाई गई. इसमें पूर्व सांसद सह रालोसपा के प्रदेश अध्यक्ष भूदेव चौधरी और युवा रालोसपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू सिंह शामिल हुए.

भूदेव चौधरी, प्रदेश अध्यक्ष, रालोसपा

शिक्षा में हो गुणवत्ता पूर्ण सुधार- रालोसपा
रालोसपा के प्रदेश अध्यक्ष भूदेव चौधरी ने बताया कि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा के निर्देश पर बिहार में शिक्षा की स्थिति को देखते हुए मानव श्रृंखला का आयोजन किया गया है. उन्होंने कहा कि हमारी मांग है कि शिक्षा की स्थिति जो खराब हो गई है. उसमें सुधार लाया जाए. बेरोजगारों की जो फौज खड़ी हो रही है. ऐसे लोगों को रोजगार मिले. इसको लेकर रालोसपा शुरू से अभियान चलाती आ रही है.

शिक्षा और बेरोजगारी के मुद्दे को लेकर सड़कों पर RLSP

शिक्षा और बेरोजगारी बने चुनावी मुद्दा- पप्पू सिंह
युवा रालोसपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू सिंह ने बताया कि पार्टी शिक्षा और बेरोजगारी का मुद्दा लगातार उठा रही है. इस मुद्दे पर गांव की गलियों से लेकर शहर के चौक-चौराहे तक चर्चा होनी चाहिए. साथ ही आगामी विधानसभा चुनाव में भी इसको मुद्दा बनाया जाए. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को ये बताना चाहिए कि 15 वर्षों में शिक्षा के लिए क्या किया है और कितने बेरोजगारों को रोजगार दिए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details