बिहार

bihar

By

Published : Jan 29, 2021, 6:06 PM IST

ETV Bharat / state

मानव श्रृंखला को सफल बनाने को लेकर RJD की बैठक, किसानों के समर्थन में देंगे धराना

बांका में राजद की ओर से किसानों के समर्थन में 30 जनवरी को मानव श्रृंखला बनायी जाएगी. इसे सफल बनाने को लेकर चांदन प्रखंड के भैरोगंज में बैठक का आयोजन किया गया.

RJD की बैठक
RJD की बैठक

बांका(चांदन):शहादत दिवस पर राजद की ओर से आहूत किये गए मानव श्रृंखलाको सफल बनाने के लिए भैरोगंज में बेलहर के पूर्व राजद विधायक रामदेव यादव ने बैठक की. बैठक में आस-पास के सभी पंचायत के किसान और राजद कार्यकर्ता शामिल हुए. इस दौरान पूर्व राजद विधायक रामदेव यादव, पूर्व जिप सदस्य सह जिला राजद महासचिव मिठन यादव मौजूद रहे.

'केंद्र सरकार की ओर से किसानों के लिए बनाये गए काले कानून को समाप्त कराने और किसानों के आंदोलन के समर्थन में हम मानव श्रृंखला बनाएंगे. वहीं, महात्मा गांधी के शहादत दिवस पर पक्की सड़क मुख्यमार्ग के किनारे मानव श्रृंखला बनाने में अपनी भागीदारी दें. जिससे आंदोलन कर रहे किसानों का उत्साहवर्धन हो सके'.-रामदेव यादव, पूर्व राजद विधायक

RJD की बैठक

ये भी पढ़ें-30 जनवरी को बनायी जाएगी मानव श्रृंखला, सफल बनाने में जुटे महागठबन्धन के नेता

मानव श्रृंखला के लिए क्षेत्र आवंटित
वहीं, इस संबंध में बांका जिला राजद अध्यक्ष अर्जुन ठाकुर ने बताया कि जिले भर में मानव श्रृंखला के लिए सभी राजद अधिकारी को क्षेत्र आवंटित कर दिया गया है. जिसमें पूर्व सांसद जयप्रकाश नारायण यादव बांका जिला मुख्यालय, धोरैया विधायक भूदेव चौधरी धोरैया विधानसभा, रामदेव यादव बेलहर विधानसभा, स्वीटी सीमा हेम्ब्रम कटोरिया विधानसभा, अर्जुन ठाकुर जिला मुख्यालय सह अमरपुर विधानसभा, भोला यादव बौसी एवं कटोरिया क्षेत्र की कमान संभालेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details