बिहार

bihar

By

Published : Sep 9, 2020, 2:34 PM IST

ETV Bharat / state

राजस्व मंत्री ने की 5 सड़कों के पुनर्निर्माण की शुरुआत, कहा- सरकार चहुंमुखी विकास के लिए प्रयासरत

आगामी विधानसभा चुनाव के नजदीक आते ही नेता और मंत्रियों ने अपने क्षेत्र का दौरा शुरू कर दिया है. वहीं, राज्य सरकार सड़क और पुल निर्माण के कामों में तेजी ला रही है.

banka
banka

बांकाः बिहार के राजस्व एवं भूमि सुधार मंत्री रामनारायण मंडल इन दिनों बांका दौरे पर हैं. मंत्री अपने विधानसभा क्षेत्र में चल रहे विकास कार्यों की लगातार मॉनिटरिंग कर रहे हैं. इसी कड़ी में रामनारायण मंडल ने सदर प्रखंड के जमुआ, सामुखिया, दुधारी सहित पांच गांव में सड़कों के पुनर्निर्माण कार्य का शुभारंभ किया. इसकी लागत 5 करोड़ 75 लाख है.

लोगों से बात करते मंत्री

65 सड़कों का चल रहा है निर्माण कार्य
राजस्व मंत्री रामनारायण मंडल ने बताया कि क्षेत्र के चहुंमुखी विकास के लिए वे लगातार प्रयास कर रहे हैं. बहुत सारे विकास के कार्य पूरे हो गए हैं. वहीं, जो अधूरे कामों को ससमय पूरा कराने का प्रयास किया जा रहा है. 5 करोड़ 75 लाख की लागत से पांच सड़कों के पुनर्निर्माण का काम शुरू किया गया है. इसके अलावे बांका विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न हिस्सों में 65 सड़कों का पुनर्निर्माण कार्य पहले से ही चल रहा है.

बिहार के राजस्व एवं भूमि सुधार मंत्री रामनारायण मंडल

क्षेत्र में लगातार हो रहा काम
रामनारायण मंडल ने बताया कि अपने विधानसभा क्षेत्र के साथ बांका जिले के विकास के लिए भी वे लगातार काम कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि अधिकारियों से लेकर संवेदकों को तय समय सीमा के अंदर सभी विकास कार्यों को पूरा करने के निर्देश दिए गए हैं. मंत्री ने कहा कि स्थानीय लोगों ने कुछ समस्याओं से अवगत कराया है. समय रहते उसके निदान की दिशा में पहल की जाएगी.

देखें रिपोर्ट

सड़क और पुल निर्माण के कामों में तेजी
बता दें कि बिहार विधानसभा चुनाव नजदीक हैं. विपक्ष लगातार सरकार को कोरोना, बाढ़ और बेरोजगारी के मुद्दे पर घेरने का काम कर रही हैं. वहीं, सरकार अपने विकास के कामों को गिनाकर जनता से वोट मांगने का काम कर रही है. इसी के तहत सड़क और पुल निर्माण के कामों में तेजी देखने को मिल रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details