बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बोले राजस्व मंत्री- बेरोजगार RJD को लोग भूल ना जाएं, इसीलिए पीट रहे थाली

राजस्व मंत्री रामनारायण मंडल ने राजद की वर्चुअल रैली के विरोध करने को नाटक बताया. उन्होंने कहा कि राजद के लोग बेरोजगार बैठे हैं. बेरोजगारी में लोग उनके नाम का चर्चा करना ना भूल जाए, इसलिए थाली पीट रहे हैं.

banka
banka

By

Published : Jun 7, 2020, 9:25 PM IST

Updated : Jun 9, 2020, 3:14 PM IST

बांका: केंदीय गृह मंत्री अमित शाह की वर्चुअल रैली का राजद ने थाली बजाकर विरोध किया. इस विरोध के जवाब में राजस्व एवं भूमि सुधार मंत्री रामनारायण मंडल ने कहा कि राजद के लोग बेरोजगार बैठे हैं. बेरोजगारी में लोग उनकी चर्चा करना ना भूल जाए, इसलिए थाली पीट रहे हैं. उन्होंने कहा कि इस जनसंवाद कार्यक्रम का चुनाव से कोई लेना देना नहीं है.

कोरोना जैसे वैश्विक महामारी के दौरान लोगों का लाइफ स्टाइल तो बदल ही गया है. इस दौर में राजनीति का रंग भी बदलने लगा है. विशाल जनसभा के बजाय अब राजनीतिक पार्टियां डिजिटल तरीके से जनसंपर्क करने पर जोर देने लगी हैं. इसकी झलक रविवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की जनसभा कार्यक्रम में देखने को मिला. अमित शाह के द्वारा रविवार को वर्चुअल रैली का आयोजन किया गया. इस कार्यक्रम में बिहार के राजस्व एवं भूमि सुधार मंत्री रामनारायण मंडल भी कार्यकर्ताओं के साथ शरीक हुए. राजस्व मंत्री बताया कि भारत के गृह मंत्री अमित साह ने पूरे बिहार में वर्चुअल रैली के माध्यम से जन संवाद किया है. कोरोना संकट के दौर में राज्य सरकार के खजाने से 9 हजार करोड़ रुपए और केंद्र सरकार ने भी दिल खोलकर राज्य सरकारों को सहायता प्रदान की है.

वर्चुअल रैली में भाग लेते राजस्व एवं भूमि सुधार मंत्री रामनारायण मंडल

थाली पीटना होता है शुभ
राजस्व मंत्री ने बताया कि राजद के लोग बेरोजगार बैठे हुए हैं. बेरोजगारी में लोग उनकी चर्चा ना करना भूल जाए इसलिए थाली पीट रहे हैं. शायद उनको यह पता नहीं है कि थाली पीटना शुभ माना जाता है. गृह मंत्री अमित साह ने जो शुभ कार्य प्रारंभ किया है, इसी कार्य के लिए राजद ने थाली पीटने का काम किया है. उन्होंने कहा कि अगर विरोध करना था तो उनको हाय-हाय करने के साथ-साथ कलेजा पीटना चाहिए था. नाम लिए बगैर नेता प्रतिपक्ष पर हमला करते हुए उन्होंने कहा कि जब बिहार में रहने की जरूरत थी तब लगातार ढाई महीने तक बिहार छोड़कर भागे रहे और आज नाटक कर रहे हैं.

पेश है रिपोर्ट

जनसंवाद कार्यक्रम से चुनाव नहीं है लेना-देना
रामनारायण मंडल ने बताया कि कुछ लोगों को लगता है कि यह चुनावी शंखनाद है. लेकिन चुनाव से इस जन संवाद कार्यक्रम का कोई लेना देना नहीं है. केंद्रीय गृह मंत्री अमित साह इस बात की लगातार चर्चा कर रहे हैं. जिन कार्यों को केंद्र और राज्य की सरकार ने मिलकर किया है. उन बातों को भाजपा के साथ-साथ एनडीए कार्यकर्ताओं और जनता के बीच बताने का काम लगातार किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि इस तरह की वर्चुअल रैली लगातार आयोजित किए जाएंगे.

Last Updated : Jun 9, 2020, 3:14 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details