बिहार

bihar

बांका: पूर्व राजस्व मंत्री ने उदीयमान सूर्य को दिया अर्घ्य

By

Published : Nov 21, 2020, 11:29 AM IST

रामनारायण मंडल ने शहर के चांदन नदी तट पर उदीयमान सूर्य को अर्घ्य देकर राज्य की शांति, सद्भावना और विकास के पथ पर बिहार को आगे बढ़ने की कामना की. वहीं लोगों के साथ-साथ तमाम व्रतियों को छठ पूजा की बधाई दी.

Former Revenue Minister gave arghya to rising sun
Former Revenue Minister gave arghya to rising sun

बांका: कोरोना जैसी वैश्विक महामारी के बीच जिलेभर में छठ को लेकर उत्साह कम नहीं हुआ. बहुत सारी बंदिशों और सरकारी गाइडलाइन के साथ धूमधाम से छठ महापर्व मनाया गया. कोरोना की चिंता को देखते हुए घाटों पर डुबकी लगाने पर प्रतिबंध लगाया गया था. वहीं इन सब के बीच पूर्व राजस्व मंत्री सह बांका विधायक रामनारायण मंडल ने चांदन नदी के छठ घाट पर उगते सूर्य को अर्घ्य दिया और छठ पर्व की बधाई दी.

कोरोना में बेहतर तरीके से सम्पन्न हुआ छठ पूजा
राजस्व मंत्री रामनारायण मंडल ने कहा कि लोक आस्था का महापर्व जिले भर में शांतिपूर्ण तरीके से सम्पन्न हो गया. आम लोगों के साथ-साथ तमाम व्रतियों को छठ पूजा की बधाई दी. शहर के चांदन नदी के तट पर उदीयमान सूर्य को अर्घ्य देकर राज्य की शांति, सद्भावना और विकास के पथ पर बिहार को आगे बढ़ने की कामना की. कोरोना के बीच छठ पर्व बेहतर तरीके से सम्पन्न हो गया. जिला प्रशासन ने भी बेहतर काम किया. खतरनाक छठ घाटों पर भी बेहतर प्रबंध किया गया था.

पूर्व राजस्व मंत्री ने उदीयमान सूर्य को दिया अर्घ्य

बांका में छठ पर्व को लेकर की गई थी बेहतर व्यवस्था
राजस्व मंत्री रामनारायण मंडल ने बताया कि सरकार लगातार विकास कार्यो को अंजाम तक पहुंचाने में जुटी हुई है. इस महान पर्व को लेकर भी सरकार ने बेहतर इंतजमात किया था. बांका में भी बेहतर व्यवस्था की गई थी. छठ व्रतियों की हर सुविधा का ख्याल रखा गया था. उन्होंने कहा कि कई छठ घाटों का खुद निरीक्षण कर तैयारियों का जायजा लिया था. वहीं कोरोना काल के बीच छठ पर्व में आम लोगों का भी सहयोग भी सराहनीय रहा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details