बिहार

bihar

By

Published : Sep 12, 2020, 6:10 PM IST

ETV Bharat / state

बांका: युवाओं ने सड़क पर बने गड्ढे में बैठकर किया प्रदर्शन, विधायक के खिलाफ की नारेबाजी

बांका में जर्जर सड़क के निर्माण को लेकर स्थानीय लोगों ने जमकर प्रदर्शन किया. इस दौरान लोगों ने सड़क पर बने गड्ढे में बैठकर सरकार के खिलाफ नारेबाजी की. साथ ही जल्द से जल्द सड़क निर्माण की मांग की.

demonstration
गड्ढे में बैठकर प्रदर्शन

बांका:जिले में सड़कों की बदहाल स्थिति की वजह से आए दिन लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा रहा है. खासकर शहरी क्षेत्र के शिवाजी चौक से लेकर दोमुहान जाने वाली प्रमुख सड़क पूरी तरह से गड्ढों में तब्दील हो गया है. बारिश के दिनों में सड़क पर चलना लोगों के लिए जानलेवा साबित हो रहा है. ऐसी स्थिति को देखते हुए भाजयुमो के पूर्व प्रदेश कार्यसमिति सदस्य मान ठाकुर और अन्य युवाओं ने शिवाजी चौक के पास सड़क पर बने गड्ढे में पानी के बीच में बैठकर विरोध प्रदर्शन किया.

सड़क पर विरोध प्रदर्शन
भाजयुमो के पूर्व प्रदेश कार्यसमिति सदस्य मान ठाकुर ने बताया कि बीते 3 जुलाई को शहर के हृदय स्थल शिवाजी चौक पर खड़े होकर लोगों से कहा था कि यह जो सड़क नाला बन चुका है. यदि 10 दिनों के अंदर इसकी हालत नहीं सुधरी तो इसी सड़क के नाले में बैठकर विरोध प्रदर्शन करेंगे. लॉकडाउन की वजह से विरोध प्रदर्शन नहीं किया जा रहा था. लेकिन लॉकडाउन खत्म होते ही लोगों की आवाज पर शिवाजी चौक पहुंचकर प्रदर्शन किया गया. इस दौरान स्थानीय विधायक बिहार के राजस्व मंत्री रामनारायण मंडल के विरोध में जमकर नारेबाजी की गई.

सड़क का हाल बेहाल
भाजयुमो के पूर्व प्रदेश कार्यसमिति सदस्य मान ठाकुर ने कहा कि सड़क का शिलान्यास से लेकर उद्घाटन तक हो जाता है. लेकिन सड़कें बन नहीं पाती हैं. निर्माण कार्य के बाद भी सड़क की स्थिति जस की तस बनी रह जाती है. विरोध कर रहे लोगों ने कहा कि निरंकुश व्यवस्था को बांका से उखाड़ फेंकने का काम किया जाएगा. इसके साथ ही सरकार का जमकर विरोध किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details