बिहार

bihar

बांका: संदेहास्पद स्थिति में गर्भवती महिला की मौत, हत्या की जताई जा रही है आशंका

By

Published : Nov 3, 2020, 4:23 AM IST

शंभूगंज थानाध्यक्ष उमेश प्रसाद ने बताया कि मृतका के मायके वालों ने घटना की जानकारी दी. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बांका सदर अस्पताल भेजा गया है. महिला के मौत के कारणों का पता लगाने के लिए जांच की जा रही है.

बांका
बांका

बांका: जिले के शंभूगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत कर्णपुर गांव में एक गर्भवती महिला की संदेहास्पद मौत गई है. मृतक महिला की पहचान गोपाल कुमार की 25 वर्षीय पत्नी ममता कुमारी के रूप में हुई है. घटना के बाद से महिला के पति सहित ससुराल के अन्य सदस्य घर से फरार हैं. ग्रामीणों ने घटना की जानकारी मायके वालों को दी.

पति-पत्नी के बीच चल रहा था विवाद
जानकारी के अनुसार महिला के पति गोपाल कुमार एक दिन पूर्व ही बहन के पास गया था. सोमवार की सुबह बहन के घर से वापस आने के बाद गोपाल कुमार को पत्नी से विवाद शुरू हो गया. दिन भर घर में विवाद का दौर चलता रहा. जिसके बाद दोपहर में जुगाड़गाड़ी बुलाकर ममता को अस्पताल ले जाने की तैयारी करने लगे. इस बीच ममता की मौत हो गई.

ग्रामीणों ने घटना की सूचना ममता के मायके सुलतानगंज के उधाडीह में दिया. सूचना पर ममता के माता-पिता और भाई सहित अन्य लोग गांव पहुंचे और ममता की मौत का जिम्मेदार गोपाल को मानते हुए शोर मचाना शुरू कर दिया और घटना की जानकारी शंभूगंज थाना को दी.

गर्भवती थी मृतक महिला
शंभूगंज थानाध्यक्ष उमेश प्रसाद ने बताया कि मृतक महिला के मायके वालों ने घटना की जानकारी दी है. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बांका सदर अस्पताल भेजा गया है. महिला के मौत के कारणों का पता लगाने के लिए जांच की जा रही है. ग्रामीणों से पता चला है कि गोपाल कुमार इसके पूर्व भी दो शादी कर चुका है, जहां पहली शादी देशावर गांव में व दूसरी शादी खैरा में किया था. लेकिन किसी न किसी वजह से दोनों पत्नी गोपाल को छोड़कर चली गई. जबकि तीसरी शादी उदाहडीह गांव में ममता कुमारी से किया था. दोनों को एक चार वर्ष का पुत्र था. जबकि ममता कुमारी गर्भवती भी थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details