बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बांका: करंट लगने से गर्भवती महिला की मौत, जांच में जुटी पुलिस

बांका के चांदन थाना के आनन्दपुर ओपी के भैरोगंज बाजार में बिजली के करंट से एक 25 वर्षीय गर्भवती महिला की मौत हो गयी. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने यूडी केस दर्ज कर लाश को पोस्टमार्टम के लिए बांका भेज दिया है.

By

Published : Jul 27, 2020, 4:48 PM IST

Banka
Banka

बांका: जिले के चांदन थाना के आनंदपुर ओपी क्षेत्र के भैरोगंज बाजार में रविवार शाम को पंखा में लगा जर्जर तार की चपेट में आने से एक गर्भवती महिला की मौत हो गयी. मृतका मैनेजर यादव की 25 वर्षीय पत्नी रीना देवी है. घटना के बाद मृतका के घर में चीख-पुकार से मामला गमगीन हो गया.

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस
शव मिलने के बाद घटना की जानकारी आनंदपुर पुलिस को दी गई. सूचना मिलते ही आनंन्दपुर ओपी के प्रशिक्षु अवर निरीक्षक आलोक कुमार मंटू कुमार, अवर निरीक्षक शिव शंकर राम पुलिस जवान के साथ घटना स्थल पर पहुंचकर मामले की जांच की. इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल बांका भेजा गया.

आनंदपुर ओपी थाना, बांका

बिजली के पंखे में लटका मिला शव
इस मामले पर घर के बगल में रहने वाली पालेश्वर यादव की 12 वर्षीय पुत्री काजल कुमारी ने पुलिस के समक्ष बयान दिया कि मृतका रीना देवी के साथ उसे स्नान करने के लिए गांव के बगल में ही जोर (छोटी नदी) में जाना था. उसे बुलाने के लिए जब वह उसके घर आई तो उसे बिजली के पंखे में लटका शव देख उसे छुड़ाने का प्रयास किया लेकिन वह भी बिजली के चपेट में आ गई और उसे भी बिजली के झटका लगा. फिर वह घर से बाहर निकल कर चिल्लाने लगी. उसके बाद परिवार के सदस्यों ने डंडा चलाकर विद्युत तार के चपेट से उसे बाहर निकाला.

पुलिस मामले की कर रही जांच
इधर परिजनों ने स्थानीय डॉक्टर के माध्यम से उसका इलाज कराया. लेकिन स्थिति के गंभीरता को देखते हुए चिकित्सक ने कटोरिया रेफरल अस्पताल उसे रेफर कर दिया. रेफरल अस्पताल पहुंचते ही डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. इस संबंध में प्रशिक्षु अवर निरीक्षक ने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही घटना की जानकारी मिल पाएगी. पुलिस मृत्यु के कारण की गंभीरता से जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details