बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बांका: अस्पताल जाने के क्रम में गर्भवती महिला की हुई मौत, पसरा मातम

अटपहरा गांव में अस्पताल जाने के दौरान एक गर्भवती महिला की मौत हो गई. बता दें कि गर्भवती महिला के सिर में तेज दर्द होना शुरू हो गया था.

By

Published : Mar 17, 2021, 9:34 AM IST

गर्भवती महिला की मौत
गर्भवती महिला की मौत

बांका: धनकुंड थाना क्षेत्र के अंतर्गत अटपहरा गांव में एकगर्भवती महिला की मौत हो गई है. मृतक की पहचान मो. मामिन की 25 वर्षीय पत्नी रेहाना खातुन के रूप में की गई है. बता दें कि डाॅक्टर के पास चेकअप के लिए जाने के दौरान महिला की रास्ते में ही मौत हो गई.

इसे भी पढ़ें:गयाः पुलिस और नक्सलियों के बीच हुई मुठभेड़ में 4 नक्सली ढेर

गर्भवती महिला की मौत
मृतक के परिजनों ने बताया कि रेहाना अपनी भगनी प्रवीण खातुन को लेकर गांव के एक युवक के साथ बाइक से हसाय गांव स्थित एक निजी क्लिीनिक में चेकअप के लिए जा रही थी. इसी दौरान गांव से कुछ ही दूरी पर जाने के बाद रेहाना के सिर में अचानक तेज दर्द होने लगा. जिसे देख साथ गए लोगों ने उसे बाइक से उतारकर सड़क किनारे बैठाकर सर दबाने लगे. इसी बीच अचानक वह बेहोश हो गई. आस-पास के लोगों ने इसकी जानकारी परिजनों को दिया. वहीं आनन-फानन में परिजन ने रेहाना खातुन को लेकर सन्हौला अस्पताल लेकर गये. जहां डाॅक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

ये भी पढ़ें:हंगामे के बीच पास हुआ मुख्यमंत्री के विभाग का बजट

कोलकाता में मजदूरी करता है पति
गर्भवती रेहाना की मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया है. पूरे परिवार का रो-रोकर बुरा हाल है. बता दें कि मृतक का परिवार काफी गरीब है. मृतक महिला का पति मो. मामिन कोलकाता में रहकर मजदूरी करता है. मजदूरी कर ही परिवार का भरण-पोषण करता है. पत्नी की मौत के समय वह कोलकाता में था. सूचना मिलते ही वह कोलकाता से अपने घर के लिए निकल चुका है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details