बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बांका: सड़क किनारे से महिला का शव बरामद, जांच में जुटी पुलिस

बांका में अज्ञात महिला का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. मौके पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. हालांकि अभी तक महिला की पहचान नहीं हो पाई है.

By

Published : Sep 3, 2020, 5:56 PM IST

Body of unknown woman recovered
अज्ञात महिला का शव बरामद

बांका:जिले में गुरुवार को पुलिस ने सड़क किनारे से एक अज्ञात महिला का शव बरामद किया है. महिला का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. घटना धनकुंड थाना क्षेत्र के करंगा बहियार की बतायी जा रही है. पुलिस के मुताबिक महिला की पहचान अभी तक नहीं हो पाई है. जिसकी छानबीन की जा रही है.

सड़क किनारे अज्ञात महिला का मिला शव
बता दें कि गुरुवार की सुबह शौच के लिए निकले कुछ लोगों ने करंगा बहियार के पास सड़क किनारे गले में फंदा लगा एक अज्ञात महिला का शव देखा. इसके बाद स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना धनकुंड पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बांका सदर अस्पताल भेज दिया. इसके बाद से पुलिस महिला के शव की पहचान करने में जुटी गई है.

जांच में जुटी पुलिस
धनकुंड थानाध्यक्ष बुद्धदेव पासवान ने बताया कि करंगा बहियार के सड़क किनारे एक महिला का शव मिला है. ऐसा प्रतीत होता है कि महिला के गले में फंदा लगाकर उसकी हत्या करने के बाद शव को सड़क किनारे रख दिया गया है. फिलहाल पोस्टमार्टम के लिए शव को बांका सदर अस्पताल भेज दिया गया है. उन्होंने कहा कि हर बिंदुओं को ध्यान में रखकर जांच की जा रही है. पुलिस शव की पहचान करने में जुटी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details