बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बांका : पुलिस ने 50 किलो महुआ के साथ एक किराना दुकानदार को किया गिरफ्तार

बांका में टाउन थाना ने महुआ का अवैध कारोबार करने वाले अनिल भगत को 50 किलो महुआ के साथ गिरफ्तार किया है. इस अवैध कारोबार से जुड़े लोगों की पहचान के लिए पुलिस कारोबारी से पूछताछ कर रही है.

By

Published : Jun 13, 2020, 2:15 AM IST

बांका
बांका

बांका : जिले के भलुआ दमगी गांव से 50 किलो महुआ के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया गया है. टाउन थाना की पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर भलुआ दमगी से अनिल भगत को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार कारोबारी गांव में किराना दुकान चलाता है और इसी के आड़ में महुआ बेचने का अवैध धंधा चलाता था.

गुप्त सूचना के आधार पर की गई कार्रवाई
टाउन थानाध्यक्ष राजेश कुमार झा ने बताया कि अनिल भगत के द्वारा महुआ बेचेने को लेकर लगातार सूचना मिल रही थी. खबर मिली कि भलुआ दमगी के अनिल भगत झारखंड से महुआ की बड़ी खेप लेकर अपने गांव आ रहा है. छापेमारी के लिए एएसआई जितेंद्र कुमार तिवारी के नेतृत्व में टीम गठित की गई. शाम को जब उसके घर पर अचानक छापेमारी की गई, तो पिकअप वाहन में 52 बोरे में 50 किलो महुआ जब्त किया गया. वहीं मौके से अनिल भगत को गिरफ्तार कर लिया गया.

किराना दुकानदार गिरफ्तार

किराना दुकान की आड़ में करता था महुआ का अवैध कारोबार
टाउन थानाध्यक्ष राजेश कुमार झा ने बताया कि अनिल भगत किराना दुकान की आड़ में महुआ का अवैध कारोबार करता था. इस अवैध कार्य में वो कई महीने से जुड़ा हुआ था. महुआ के अवैध कारोबार से जुड़े लोगों की पहचान के लिए उससे पूछताछ की जा रही है. फिलहाल, अनिल भगत के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details