बिहार

bihar

ETV Bharat / state

PM ने VC के जरिए बिहार को दी सौगात, प्रोजेक्टर पर लोगों ने देखा कार्यक्रम

बीजेपी जिलाध्यक्ष विकास सिंह ने बताया कि भागलपुर प्रमंडल में गंगा नदी पर फोरलेन पुल बन जाने से लोगों को काफी सहूलियत होगी. साथ ही ऑप्टिकल फाइबर इंटरनेट से जिले के 185 पंचायतों में हाई स्पीड इंटरनेट कनेक्टिविटी मिलेगी.

By

Published : Sep 21, 2020, 7:38 PM IST

b
b

बांका: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक बार फिर बिहार को बड़ी सौगात दी है. पीएम ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से बिहार में विभिन्न परियोजनाओं का शिलान्यास किया. खासकर भागलपुर प्रमंडल के भागलपुर में गंगा नदी पर बनने वाले फोरलेन विक्रमशिला सेतु को हरी झंडी दिखाई. प्रधानमंत्री के इस कार्यक्रम को देखने के लिए बीजेपी की ओर से जिले में 10 स्थानों पर प्रोजेक्टर लाया गया था.

ग्रामीण क्षेत्रों में भी मिलेगी हाई स्पीड इंटरनेट
पार्टी के जिलाध्यक्ष विकास सिंह की अगुवाई में शहर के गांधी चौक पर प्रोजेक्टर के माध्यम से प्रधानमंत्री के कार्यक्रम को कार्यकर्ताओं के साथ-साथ आम लोगों ने भी देखा. मौके पर विकास सिंह ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक बार फिर बिहार को बढ़ी सौगात दी है. जिले के सभी गांव को ऑप्टिकल फाइबर इंटरनेट से जोड़ा जाएगा. जिले के 185 पंचायत में हाई स्पीड इंटरनेट की व्यवस्था की जाएगी. सरकार लोगों के लिए लगातार विकास का कार्य कर रही है.

पेश है रिपोर्ट

'पीएम मोदी ने पूरा किया वादा'
प्रधानमंत्री ने देश के लोगों से जो वादा किया था उसे जमीन पर उतारने का काम किया है. आज तक किसानों के हितों की रक्षा के लिए किसी सरकार ने कोई कदम नहीं उठाया था. किसानों के बारे में सोचने वाली एकमात्र एनडीए सरकार है. भागलपुर प्रमंडल में गंगा नदी पर फोरलेन पुल बन जाने से लोगों को काफी सहूलियत होगी. प्रधानमंत्री ने इसे हरी झंडी देकर लोगों को गौरवान्वित करने का काम किया है.

पीएम को प्रोजेक्टर पर लाई सुनते लोग

'विधेयक पर विपक्ष का व्यवहार अशोभनीय'
विकास सिंह ने बताया कि किसानों की हितों की रक्षा के लिए सरकार ने सदन में विधेयक लाया था. जिस प्रकार से विपक्षी पार्टियों ने इस विधेयक का विरोध किया और राज्यसभा के उपसभापति हरिवंश के साथ अमर्यादित व्यवहार किया, वह अशोभनीय है. इसकी जितनी निंदा की जाए कम है. किसान भी इससे नाखुश है और विपक्षी पार्टियों के विधेयक के प्रति अशोभनीय व्यवहार देखकर किसान भी दुखी हैं. इस विधेयक के पास हो जाने से निश्चित तौर पर आने वाले दिनों में किसानों की दिशा और दशा दोनों बदलेगी. पढ़े लिखे लोग भी अब किसानी से जुड़ेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details