बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बांका: कहरा बांध के पास दोस्त के घर में सोए हुए शख्स की गोली मारकर हत्या

कहरा बांध के पास दोस्त के घर सो रहे एक व्यक्ति की अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी. इस घटना के बाद से परिजनों में मातम का माहौल है. वहीं, मृतक के भाई ने साजिश के तहत हत्या करने का आरोप लगाया है.

By

Published : Jul 26, 2020, 1:02 PM IST

a man shot and died in banka
a man shot and died in banka

बांका:जिले के बौंसी थाना क्षेत्र अंतर्गत कहरा बांध के पास रविवार को एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी गई. मृतक व्यक्ति की पहचान टाउन थाना क्षेत्र के मजलिशपुर गांव निवासी 40 साल के बुल्ला यादव के रूप में हुई है. लगभग एक महीने पहले दो गांव के बीच हुई आपसी झड़प को लेकर हुई रंजिश के तहत बुल्ला यादव की हत्या की आशंका जताई जा रही है.

बता दें कि बुल्ला यादव अवैध बालू डंपिंग, शराब तस्करी से लेकर बमबाजी और गोलीबारी की घटना में संलिप्त रहा है. बमबाजी और गोलीबारी को लेकर टाउन थाना में उसके खिलाफ कई मामला भी दर्ज हैं. बताया जाता है कि एक महिने पहले ही मजलिशपुर और नवटोलिया के बीच विवाद में जमकर गोलीबारी और बमबाजी हुई थी. जिसमें नवटोलिया के आधा दर्जन लोग घायल हो गए थे. इस घटना में बुल्ला यादव नामजद अभियुक्त था. वो पुलिस से बचने के लिए कहरा बांध के पास अपने दोस्त के यहां शरण लिया हुआ था.

देखें रिपोर्ट

साजिश के तहत हत्या
मृतक के भाई श्याम बिहारी ने बुल्ला यादव की हत्या का आरोप नवटोलिया गांव के ही शमशेर मियां और इदरीश मियां सहित कई लोगों पर लगाया है. उसने बताया कि कुछ दिनों से बकरी ढूंढ़ने के बहाने कई लोग उसके भाई के यहां रहने की रेकी कर रहे थे. जिसके बाद साजिश के तहत उसकी हत्या कर दी गई.

छानबीन में जुटी है पुलिस
इस मामले को लेकर बौंसी के प्रभारी थानाध्यक्ष सुधीर कुमार ने बताया कि हत्या का मामला सामने आया है. लेकिन मृतक व्यक्ति का भी आपराधिक इतिहास रहा है. फिलहाल पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए बांका सदर अस्पताल भेज दिया है. हालांकि परिजनों की ओर से किसी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज नहीं की गई है. परिजनों से प्राप्त आवेदन के आधार पर प्राथमिकी दर्ज की जाएगी. पुलिस हत्या के कारणों का पता लगाने के साथ पूरे मामले की छानबीन में जुटी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details