बिहार

bihar

बांका में कोरोना से छठे व्यक्ति की मौत, 1605 लोग हुए हैं अब तक संक्रमित

By

Published : Aug 28, 2020, 8:28 AM IST

जिले में कोरोना का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है. जिले में गुरुवार को कोरोना के कारण एक 72 साल के वृद्ध व्यक्ति की मौत हो गई. वृद्ध व्यक्ति पिछले कई दिनों से बीमार चल रहे थे, जन्हें होम आइसोलेशन में रखा गया था.

one person die due to corona virus
कोरोना वायरस से एक व्यक्ति की मौत

बांका:जिले में कोरोना के कहर से बौंसी प्रखंड में एक 72 वर्षीय वृद्ध व्यक्ति श्रीकांत पाठक की मौत हो गई. जिले में कोरोना की वजह से मरने वालों की संख्या बढ़कर अब 6 हो गई है.

कोरोना से छह लोगों की मौत
जिले में कोरोना का कहर लगातार जारी है. कोरोना की चपेट में आने की वजह से 72 वर्षीय श्रीकांत पाठक की मौत हुई है. रेफरल अस्पताल बोसी के समीप ही उनका आवास था. श्रीकांत पाठक पिछले कुछ दिनों से बीमार चल रहे थे. वहीं बुधवार को जांच के दौरान उनका रिपोर्ट पॉजिटिव पाया गया था. वह होम आइसोलेशन में ही रह रहे थे. जिले में अब तक कोरोना से छह लोगों की मौत हो चुकी है.

कोरोना वायरस से एक व्यक्ति की मौत

प्राइवेट लैब में कराई गई थी सैंपलिंग
बौंसी रेफरल अस्पताल के स्वास्थ्य प्रबंधक मनोज कुमार ने बताया कि चार दिन पूर्व भागलपुर के एक प्राइवेट लैब में कोरोना के लिए अपना सैंपल दिया था. वहीं बुधवार उनती रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई थी. इसके साथ ही बुधवार को उनकी तबीयत बिगड़ने लगी और ऑक्सीजन लेवल भी काफी कम हो गया था. वह अपने घर में ही रहकर इलाज करा रहे थे. स्वास्थ्य प्रबंधक ने लोगों से अपील किया है कि घर से बाहर निकलते समय मास्क लगाकर निकले और सोशल डिस्टेंसिंग का अवश्य पालन करें. कोरोना को लेकर मन में किसी तरह का शंका न पाले और लक्षण दिखने पर अस्पताल आकर जांच कराएं.

कोरोना वायरस से एक व्यक्ति की मौत

1,347 मरीजों ने कोरोना को दी मात
सदर अस्पताल प्रबंधक अमरेश कुमार सिंह ने बताया कि मृतक के अंतिम संस्कार के लिए सारे सामान उपलब्ध कराए गए हैं. गाइडलाइन के तहत हैं उनका अंतिम संस्कार किया जाना है. गुरुवार को 18 पॉजिटिव मामले सामने आए हैं. मरीजों की संख्या बढ़कर 1605 हो गई है. जबकि एक्टिव केस की संख्या 278 है और 1347 लोग स्वस्थ हो चुके हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details