बिहार

bihar

बांका: ससुराल से वापस आ रहे व्यक्ति की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत

By

Published : Nov 28, 2019, 12:22 PM IST

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि रंजन चौधरी अपने ससुराल देवासी गांव में एक शादी समारोह में शरीक होने गया था. समारोह के संपन्न होने के बाद वह अपने मोटरसाइकिल से वापस घर आ रहा था. इस दौरान एक तेज रफ्तार चौपहिया वाहन ने उसें रौंद दिया.

बांका
सड़क हादसे में दर्दनाक मौत

बांका:जिले में इन दिनों सड़क हादसे में लगातार बढ़ोतरी हो रही है. ताजा मामला जिले के कटोरिया थाना अंतर्गत तिलैया मोड़ का है. जहां सड़क हादसे में एक बाइक सवार की दर्दनाक मौत हो गई.मृतक युवक की पहचान कठोंन ग्राम निवासी 35 वर्षीय रंजन चौधरी के रूप में हुई. मृतक अपने परिवार का इकलौता वारिस था. घटना के बाद से मृतक के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है.

ससुराल से आ रहा था वापस
घटना के बारे में बताया जा रहा है कि रंजन चौधरी अपने ससुराल देवासी गांव में एक शादी समारोह में शरीक होने गया था. समारोह के संपन्न होने के बाद वह अपनी मोटरसाइकिल से वापस घर आ रहा था. इस दौरान एक तेज रफ्तार चारपहिया वाहन ने उसें रौंद दिया. जिससे वह काफी गंभीर रूप से घायल हो गए. घायल रंजन चौघरी को तत्काल इलाज के लिए देवघर ले जाया गया. जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. बताया जाता है कि मृतक अपने परिवार का इकलौता बेटा था. घटना के बाद से पूरे गांव में मातम छाया हुआ है.

सड़क हादसे में एक व्यक्ति की दर्दनाक मौत

मामले की छानबीन में जुटी पुलिस
इधर मामला संज्ञान में आने के बाद स्थानीय पुलिस आनन-फानन में अस्पताल पहुंच कर मामले की छानबीन में जुट गई. घटना के बारे में पुलिस का कहना है, सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई थी. फिलहाल मामले की छानबीन चल रही है. वाहन चालक पर कठोर कार्रवाई की अनुशंसा की जाएगी.

घटना स्थल पर जमा लोगों की भीड़

ABOUT THE AUTHOR

...view details