बिहार

bihar

ट्रक और बाइक की टक्कर में एक युवक की मौत, तीन गंभीर रूप से घायल

By

Published : Dec 23, 2020, 10:03 PM IST

फुल्लीडुमर थाना क्षेत्र के इटहरी गांव से एक ही बाइक पर सवार होकर चार युवक आईटीआई की परीक्षा देने भागलपुर जा रहे थे. वहीं, बाइक चला रहे युवक ने अपना नियंत्रण खो दिया और सामने से आ रही ट्रक में सीधी टक्कर मार दी. जिसमें चारों युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. इलाज के लिए मायागंज ले जाने के क्रम में एक युवक की मौत हो गई.

Banka road accident
Banka road accident

बांका: जिले के फुल्लीडुमर थाना क्षेत्र अंतर्गत फुल्लीडुमर-रामपुर मार्ग में बिजली ऑफिस के समीप ट्रक और बाइक की आमने-सामने की टक्कर में एक युवक की मौत हो गई. जबकि तीन लोग घायल हो गए. मृतक की पहचान इटहरी गांव के 26 वर्षीय युवक पुरुषोत्तम कुमार के रूप में हुई है. घायलों का इलाज भागलपुर के मायागंज में चल रहा है.

एक ही बाइक पर सवार थे चार युवक
जानकारी के अनुसार इटहरी गांव से एक ही बाइक पर सवार होकर चार युवक आईटीआई की परीक्षा देने भागलपुर जा रहा था. जिसमें पुरुषोत्तम कुमार, नीतीश कुमार, पीयूष कुंजर और मनीष कुमार शामिल थे. फुल्लीडुमर-रामपुर मुख्य मार्ग पर बिजली ऑफिस के समीप बाइक चला रहे युवक ने अपना नियंत्रण खो दिया और सामने से आ रही ट्रक में सीधी टक्कर मार दी. जिसमें चारों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए. जिसे स्थानीय लोगों की मदद से फुल्लीडुमर अस्पताल लाया गया. जहां घायलों की स्थिति नाजुक देखते हुए बेहतर इलाज के लिए मायागंज रेफर कर दिया. इसी दौरान गंभीर रूप से घायल पुरुषोत्तम कुमार की मौत रास्ते में ही हो गई. जबकि अन्य तीन का इलाज मायागंज में चल रहा है.

ट्रक चालक और खलासी हुआ गिरफ्तार
घटना की जानकारी मिलते ही फुल्लीडुमर थानाध्यक्ष मो. सफदर अली दल-बल के साथ घटना स्थल पर पहुंचे. मौके की नजाकत भांपते हुए चालक ट्रक लेकर फरार हो गया. थानाध्यक्ष मो. सफदर अली ने बताया कि भाग रहे ट्रक का पीछा कर शंभूगंज थाना क्षेत्र से जब्त कर लिया गया है. ट्रक के चालक और खलासी को भी गिरफ्तार कर लिया गया है. थानाध्यक्ष ने बताया कि पीड़ित परिजनों के बयान पर प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details