बिहार

bihar

By

Published : Sep 30, 2020, 6:17 PM IST

ETV Bharat / state

बांका: शंभुगंज में वृद्ध की गला रेतकर हत्या, परिजनों में मचा कोहराम

बांका जिले के शंभुगंज थाना अंतर्गत हरिवंशपुर में एक वृद्ध की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी गई. इस घटना के बाद से मृतक के परिजनों को रो-रोकर बुरा हाल है.

banka
बांका

बांका(शंभुगंज):जिले के शंभुगंज थाना क्षेत्र के हरिवंशपुर गांव में मंगलवार की देर रात एक 75 वर्षीय वृद्ध की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी गई. हत्या किस कारणों से की गई है इसका अभी तक कोई पता नहीं चल सका है. घटना की जानकारी मिलने के बाद से पुलिस हत्या के कारणों का पता लगाने की कोशिश कर रही है.

वृद्ध की गला रेतकर हत्या
जानकारी के अनुसार मृतक उमेश तांती रोज की तरह गांव के चौपाल पर सोया हुए थे. इसी दौरान उनकी हत्या कर दी गई. वहीं, सुबह जब उनकी पुत्र वधू विमला देवी दरवाजे पर झाड़ू लगाने निकली तो चौपाल पर वृद्ध को खून से लथपथ देखकर दंग रह गई. इस घटना के बाद से मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया.

जांच में जुटी पुलिस
परिजनों ने बताया कि मृतक की गांव में किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी. उन्होंने कहा कि हमारी की ओर से घटना की सूचना पुलिस को दी गई. घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बांका सदर अस्पताल भेज दिया है. पुलिस परिजनों से पीछताछ कर मामले की जांच में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details