बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बांका: बाइक की ठोकर से बुजुर्ग की मौत, चालक घायल

शोभानपुर गांव में बाइक की ठोकर से एक बुजुर्ग की मौत हो गई. साथ ही बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गया. बुजुर्ग की मौत के बाद परिजनों के बीच मातम पसर गया है.

By

Published : Mar 17, 2021, 10:14 AM IST

Updated : Mar 17, 2021, 10:19 AM IST

बुजुर्ग की मौत
बुजुर्ग की मौत

बांका: अमरपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत सड़क दुर्घटना में एक बुजुर्ग की मौतहो गई है. जबकि बाइक चालक गंभीर रूप से घायल हो गया है. बुजुर्ग की पहचान शोभनपुर गांव के आनंदी मांझी के रूप में की गई है. जबकि घायल बाइक चालक की पहचान सीट्टू चौधरी के रूप में हुई है.

इसे भी पढ़ें:हंगामे के बीच पास हुआ मुख्यमंत्री के विभाग का बजट

बाइक की ठोकर से बुजुर्ग की मौत
इंग्लिश मोड़ शंभुगंज मुख्य पथ पर स्थित शोभानपुर गांव के आनंदी मांझी फूल तोड़ने जा रहे थे. तभी विपरीत दिशा से आ रहे बाइक चालक ने अनियंत्रित होकर ठोकर मार दिया. जिसमें बाइक चालक सीट्टू चौधरी सहित बुजुर्ग घायल हो गया. स्थानीय लोगों की मदद से घायल चालक सीट्टू चौधरी और बुजुर्ग आनंदी मांझी को इलाज के लिए स्थानीय रेफरल अस्पताल ले जाया गया. जहां चिकित्सकों ने दोनों घायल का प्राथमिक उपचार कर गंभीर स्थिति को देखते हुए बेहतर इलाज के लिए भागलपुर रेफर कर दिया. वहीं इलाज के दौरान भागलपुर में बुजुर्ग की मौत हो गई. जबकि बाइक चालक की स्थिति गंभीर बताई जा रही है.

ये भी पढ़ें:सदन के अखाड़े में नीतीश के मंत्री, 'खानदान से गांधी मैदान' तक की बात, खुलेआम फरिया लेने की चुनौती

मृतक बुजुर्ग के परिजनों के बीच पसरा मातम
परिजनों ने बताया कि बाइक चालक तिलक चढ़ाकर अपने घर बाजा की ओर लौट रहा था. वहीं दूसरी ओर बुजुर्ग की मौत के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है. सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने बाइक को जब्त कर लिया है. थानाध्यक्ष अरविंद कुमार राय ने बताया कि घटना को लेकर अभी आवेदन प्राप्त नहीं हुआ है. आवेदन मिलते ही आगे की कार्रवाई की जाएगी.

Last Updated : Mar 17, 2021, 10:19 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details