बिहार

bihar

ETV Bharat / state

भागलपुर: ट्रक ने साइकिल सवार बुजुर्ग को रौंदा, मौके पर हुई मौत

जिले से एक दर्दनाक सड़क हादसे का मामला सामने आया है. एक साइकिल सवार बुजुर्ग को ट्रक ने बुरे तरीके से रौंद दिया, जिससे उनकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई. वहीं पुलिस ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच में जुट गई है.

By

Published : Nov 12, 2020, 12:32 PM IST

Updated : Nov 12, 2020, 12:42 PM IST

old man died in road accident
ट्रक ने बुजुर्ग को रौंदा

बांका: जिले के बाराहाट थाना क्षेत्र के अंतर्गत भागलपुर-दुमका मुख्य मार्ग पर एक साइकिल सवार बुजुर्ग को ट्रक ने रौंद दिया. इस घटना में बुजुर्ग की मौके पर ही मौत हो गई. इस घटना में मृतक की पहचान ओरिया गांव निवासी कपिलदेव मंडल के रूप में की गई है.

ट्रक ने साइकिल सवार को रौंदा
इस घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि बुजुर्ग अहले सुबह राशन के लिए डीलर के पास बिरनीगढ़िया नंबर लगाने जा रहा था. इस दौरान वापसी के क्रम में ओरिया के समीप ट्रक ने रौंद दिया. इस घटना के बाद गुस्साए लोगों ने दुमका मुख्य मार्ग को जाम कर दिया. इसकी सूचना मिलने पर पहुंचे बाराहाट थानाध्यक्ष एसडी प्रभकार ने लोगों को शांत कराया और समझा-बुझाकर जाम हटवाया. वहीं शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है.

डीलर के विरुद्ध कार्रवाई की मांग
इस घटना को लेकर मृतक कपिलदेव मंडल की पत्नी मीरा देवी ने बताया कि राशन लेने के लिए नंबर लगाने के लिए गए हुए थे. इस दौरान वापसी के क्रम में दुर्घटना हुई है. इस घटना के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया है. मीरा देवी का कहना है कि डीलर की मनमानी के चलते उनके पति की जान गई है. उन्होंने डीलर के विरुद्ध कार्रवाई करने की बात कही है.

एमओ को जांच का दिया गया निर्देश
बाराहाट प्रखंड के बीडीओ शशि भूषण साहू ने बताया कि आक्रोशित लोगों को शांत कराकर जमा हटवा दिया गया है. मृतक के आश्रितों को पारिवारिक के साथ-साथ कबीर अंत्येष्टि का भी लाभ दिया जाएगा. बीडीओ ने आगे बताया कि डीलर दिनेश सिंह ने राशन देने के नाम पर नंबर लगवाने की बात सामने आ रही है. एमओ को जांच कराने का निर्देश दिया गया है. सत्यता पाए जाने पर डीलर के विरुद्ध कार्रवाई होगी.

Last Updated : Nov 12, 2020, 12:42 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details