बिहार

bihar

बांका: नवविवाहिता की संदिग्ध अवस्था में मौत, ससुराल वालों पर हत्या का आरोप

By

Published : Jul 23, 2020, 5:24 PM IST

बांका के बाराहाट थाना क्षेत्र में एक नवविवाहिता की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई. मायके वालों ने ससुराल वालों पर हत्या का आरोप लगाया है.

Rtt
Tty

बांका: बाराहाट थाना क्षेत्र अंतर्गत पनिया गांव में बुधवार शाम को एक विवाहिता के खाने में जहरीला पदार्थ मिलाकर हत्या कर देने का मामला प्रकाश में आया है. इस बाबत मृतका के पिता एऊफ अंसारी ने दहेज नहीं देने पर पुत्री की हत्या करने का आरोप लगाते हुए दामाद सहित तीन को नामजद किया है.

'ससुराल वाले करते थे प्रताड़ित'
मृतका के पिता ने पुलिस से कहा कि बुधवार दामाद का फोन आया कि उसकी बेटी बीबी साबरीन खातून की तबीयत बहुत खराब है. इस पर वह पनिया गांव पहुंचे. उन्होंने कहा कि उनकी बेटी स्थिति बहुत खराब थी. इसी दौरान बेटी ने बताया कि यह लोग अक्सर खाना में कभी नमक तो कभी मिर्च अधिक होने का बहाना बनाकर मारपीट कर प्रताड़ित करते हैं. बेटी ने बताया कि सुबह खाना में कुछ जहरीला पदार्थ मिलाकर जबरन खिला दिया, जिससे उसकी स्थिति काफी नाजुक हो गई. इलाज के लिए पिता जब उसे अस्पताल ले जाने लगे तो रास्ते में उसकी मौत हो गई.

2 साल पहले हुई थी शादी
इस संदर्भ में मृतका के पिता ने अपने दामाद मो. जाबेद अंसारी सहित तस्लीमा खातून और मो. अकील अंसारी को नामजद करते हुए मामला दर्ज कराया है. पिता एऊफ अंसारी ने बताया कि उनकी बेटी बीबी साबरीन खातून की शादी दो वर्ष पूर्व जाबेद अंसारी से हुई थी. शादी के बाद से ही दहेज के लिए उसे प्रताड़ित किया जाता था. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए बांका सदर अस्पताल भेज दिया है. थानाध्यक्ष शंकर दयाल प्रभाकर ने बताया कि जल्द ही दोषी को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details