बिहार

bihar

ETV Bharat / state

चुनाव से पहले एक्टिव हुए बेलहर विधायक, क्षेत्र का दौरा कर लोगों को दी जल संचय की जानकारी

विधायक रामदेव यादव ने कहा कि मानव जीवन के लिए जल संचय बेहद जरूरी है. खासकर जिले के चांदन और बेलहर जैसे पहाड़ी इलाके में जल संचय करना बहुत जरूरी है.

By

Published : Jun 18, 2020, 12:28 PM IST

banka
banka

बांकाः जिले के बेलहर विधायक रामदेव यादव ने चांदन प्रखंड के विभिन्न पंचायतों के एक दर्जन से अधिक गांवों का दौरा किया. इसमें मुख्य रूप से जनसंपर्क अभियान चलाते हुए मुख्यमंत्री के जल संचय योजना के बारे में लोगों को जानकारी दी गई.

पानी की समस्या
बेलहर विधायक रामदेव यादव ने ऐसे स्थान का चयन और निरीक्षण किया जहां जल संचय की प्रबल संभावना है. विधायक ने जल संचय करने के लिए जगहों का चयन करते हुए आम लोगों की समस्या को भी सुना. अधिकतर जगहों पर लोगों ने पानी की समस्या को दूर करने की मांग की.

जल संचय जरूरी
विधायक रामदेव यादव ने कहा कि मानव जीवन के लिए जल संचय अति आवश्यक हो गई है. खासकर जिले के चांदन और बेलहर जैसे पहाड़ी इलाके में जल संचय करना बहुत जरूरी है.

लोगों की समस्या सुनते विधायक

विभाग को भेजा गया पत्र
रामदेव यादव ने कहा कि यहां कई जगहों पर पानी की समस्या है और जल्द से जल्द इसके निदान की जरूरत है. उन्होंने बताया कि इसके लिए संबंधित विभाग को पत्र भेजा जा चुका है. इस समस्या का समाधान जल्द ही किया जाएगा.

आरजेडी कार्यकर्ता रहे उपस्थित
विधायक ने गौरीपुर, तुर्की, गोविंदपुर, सिलजोरी, कटोन, डूमरकोला, कनोदिया, भनरा सहित दर्जन भर गांवों का दौरा किया. इस दौरान बड़ी संख्या में आरजेडी के कार्यकर्ता उपस्थित रहे.

बिहार विधानसभा चुनाव
बता दें कि बिहार विधानसभा चुनाव के दिन नजदीक आ रहे हैं. इसी क्रम में राष्ट्रीय से लेकर बूथ स्तर तक के नेता सक्रिय हो गए हैं. साथ ही आम जनता के बीच अपनी पहुंच बनाने में जुट गए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details